छत्तीसगढ़

वनांचल वॉलीबॉल प्रतियोगिता के समापन में छीरपानी पहुंचे महेश चंद्रवंशी

।। वनांचल वॉलीबॉल प्रतियोगिता के समापन में छीरपानी पहुंचे महेश चंद्रवंशी ।।

।। कुंडा न्यूज़ ।।

छत्तीसगढ़ शासन राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य माननीय महेश चंद्रवंशी इस समय क्षेत्र में सतत संपर्क में लगे हुए हैं, वह सभी प्रकार के आयोजन में पहुंचकर लोगों से रूबरू हो रहे हैं, ऐसी ही एक कार्यक्रम विगत दिनों छिरपानी वनांचल में आयोजित हुआ वालीवाल प्रतियोगिता जिसके समापन समारोह में माननीय महेश चंद्रवंशी पहुंचे।
वॉलीबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि खेल से हमारा जीवन सजता है, खेल से जहां हमारा शरीर स्वस्थ रहता है वही हमारा मन भी प्रसन्न रहता है। और जीवन के बीहड़ रास्ते में चलने के लिए खेल से हमको मदद मिलता है। खेल से हम घर, परिवार, मोहल्ला एवं आसपास के क्षेत्रों में एक दूसरे से समन्वय स्थापित करने में, परिचय बढ़ाने में, लोकप्रियता हासिल करने में, सफल होते हैं । इसलिए हमको खेल को बहुत ज्यादा महत्व देना चाहिए खेल से हम अनेक क्षेत्रों में अपना परिचय बढ़ाकर अपने जीवन के लिए उपयोगी सिद्ध कर सकते हैं ।
माननीय महेश चंद्रवंशी छत्तीसगढ़ शासन पिछड़ा वर्ग आयोग सदस्य के साथ इस कार्यक्रम में डोमन सिंह, रमेश राठौर, ललित धुर्वे, बाबूलाल साहू, राधेलाल भास्कर, रामकुमार ठाकुर, गौतम शर्मा, दिनेश कोसरिया, अतुल तिवारी, राजू चंद्रवंशी के साथ-साथ उनके प्रशंसक अधिक संख्या में मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में ग्राम छीरपानी के साथ ही साथ वनांचल के आसपास के ग्रामों के लोग भी समापन समारोह में सम्मिलित हुए।

Related Articles

Back to top button