छत्तीसगढ़

तिनका तिनका राष्ट्रीय पेन्टिग अवार्ड् विजेता द्वारा ,छत्तीसगढ़ लोक गायक दनादन स्टार रज्जू मनचला जी को किया पेंटिंग भेंट।

तिनका तिनका राष्ट्रीय पेन्टिग अवार्ड् विजेता द्वारा ,छत्तीसगढ़ लोक गायक दनादन स्टार रज्जू मनचला जी को किया पेंटिंग भेंट।

 

30दिसंबर 2020 गुरु घासीदास बाबा जी की 264 वीं जयंती कुंडा तहसील कबीरधाम छत्तीसगढ़ में बनाया गया। छत्तीसगढ़ के लोक गायक दनादन स्टार रज्जू मनचला जी को उन्ही की पेंटिंग भेंट किया तिनका तिनका राष्ट्रीय पेन्टिग अवार्ड् विजेता बलवीर कुमार विश्वकर्मा, कुंडा छात्र अध्यक्ष दुर्गेश चंद्राकर, कुंडा समाजसेवाक परतोस बर्मन थे साथ दनादन स्टार रज्जू मनचला जी बोले ऐसा पेंटिंग भेंट मुझे आज तक कोई नहीं दिया मुझे अच्छा लगा कि एक राष्ट्रीय कलाकार एक क्षेत्रीय कलाकार को सम्मान देता है तो इससे बड़े गर्व कि क्या बात हों सकती है।बोले कुंडा में कार्यक्रम देखने आये हुए थे कमसे कम पांच हजार लोगों ने बलवीर कुमार विश्वकर्मा की खुब तारिफ किये और तालियों से स्वागत किये बलवीर कहते हैं कि जब जब हमारे तहसील कुंडा में कोई अच्छे कलाकार आते हैं उसका सम्मान मैं अपनी पेंटिंग से करता हूं और मैं चाहता हूं कि मेरे क्षेत्र के बच्चे इस बात को दिल से समझे कि कोई भी कलाकार कला प्रदर्शन करते हैं तो उसकी दिल से तारिफ करें ताकि उसे एक विल पावर मिले और भी कुछ अच्छा करने में दिलचस्पी बढहे बोला और में 3 जनवरी 2021 को बलवीर पेंटिंग क्लास शेख चाल दामापुर रोड़ कुंडा में लग रहें हैं कुंडा के सभी मित्रगणों बच्चों को आमंत्रित किया है कोई उम्र की सिमा नहीं है । संपर्क करें पंजीयन हेतु 9302539159

Related Articles

Back to top button