खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

नंदिनी रोड में मोटर सायकल की ठोकर से किशोर गंभीर रूप से घायल: Teenager seriously injured in motor cycle accident in Nandini Road

लोगों ने शराब दुकान हटाने सड़क पर किया जमकर प्रदर्शन

भिलाई। नगरक के औद्योगिक क्षेत्र जाने वाले नंदिनी रोड पर शराब दुकान के सामने आज लगभग सुबह 10 बजे तेज गति से आ रहे मोटर साइकिल सवार ने चर्च से आ रहे एक 14 वर्षीय किशोर को ठोकर मार दिया जिससे यह बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना हो लेकर स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर यहां से शराब दुकान हटाने की मांग करते हुए सड़क पर बैठकर प्रदर्शन किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नंदिनी रोड स्थित देशी शराब दुकान के पास 14 वर्षीय क्रिस पिता जय जोसफ को नजदीक के चर्च से प्रार्थना के बाद लौटते समय मोटर साइकिल सवार ने जबरदस्त ठोकर मार दिया। घटना में बालक क्रिस को गंभीर चोटे आई है और उसे इलाज के लिए चंदूलाल चंद्राकर हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के साथ मोहल्ले के लोगों ने सड़क पर प्रदर्शन करते हुए आवाजाही ठप कर दी। छावनी थाना पुलिस सहित महकमे के वरिष्ठ अधिकारियों के पहुंचने पर प्रदर्शनकारियों ने शराब दुकान के चलते सड़क यातायात बाधित होने का हवाला देकर उसे अन्यत्र हटाये जाने की मांग रखी। पुलिस अधिकारियो ने जिम्मेदार विभाग तक जनभावना को पहुंचाने का आश्वासन दिया तब जाकर लगभग घंटे भर बाद नंदिनी रोड से प्रदर्शनकारियों के हटने पर यातायात सामान्य हो सका।

Related Articles

Back to top button