खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

हुडकों में सड़कों का डामरीकरण महापौर ने किया भूमिपूजन

भिलाईनगर। नगर पालिक निगम भिलाई क्षेत्र अंतर्गत हुडको सेक्टर एवं एचआईजी काॅलोनी के सड़कों का डामरीकरण किया जाएगा इसके लिए आज सुबह महापौर एवं विधायक भिलाईनगर देवेन्द्र यादव ने भूमिपूजन किया। कार्यक्रम स्थानीय पार्षद दिनेश यादव, एल्डरमेन और स्थानीय नागरिकों की उपस्थिति में कार्यक्रम विधिवत आयोजित हुआ। हुडको के दो अलग अलग स्थानों पर डामरीकरण लगभग 16 सौ मीटर सड़क का डामरीकरण की मांग वार्ड के नागरिकों द्वारा महापौर से की गई थी, जिसका भूमिपूजन पूरा होने के बाद वार्ड के नागरिकों ने क्षेत्र में विकास कार्य से खुशी जाहिर करते हुए महापौर व निगम प्रशासन का आभार व्यक्त किया। भूमिपूजन होने के बाद महापौर ने इंजीनियरों को शीघ्र ही सड़क डामरीकरण कार्य को पूरा करने के निर्देश दिए तथा उपस्थित नागरिकों से वार्ड के विकास संबंधी चर्चा किए।

जोन 01 भिलाई निगम क्षेत्र के हुडकों सेक्टर एचआईजी क्षेत्र के दो अलग अलग सड़कों के डामरीकरण किया जाएगा। 37 लाख की लागत से 1200 सौ मीटर और 400 सौ मीटर सड़कों के डामरीकरण कार्य के लिए आज महापौर श्री देवेन्द्र यादव ने भूमिपूजन किया। हुडकों सेक्टर के एचआईजी क्षेत्र में सड़कांे के नवीनीकरण होने क्षेत्र के नागरिकों को आने जाने में सहूलियत होगी। भूमिपूजन कार्यक्रम पश्चात महापौर श्री यादव ने हुडकों क्षेत्र के नागरिकों से विकास संबंधी विभिन्न विषयों पर चर्चा किए और अन्य विकास कार्यों पर योजनाबद्ध तरीकों से काम करने की बात कही। भूमिपूजन एल्डरमेन नरसिंह नाथ, लोकेश साहू, सीजू एंथोनी,
निगम के जोन 01 के आयुक्त सुनील अग्रहरि, ईई संजय शर्मा, एई सुनील दुबे एवं क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिक एवं निगम के इंजीनियर उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button