खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

मेसर्स राइट्स लिमिटेड, भिलाई के नए सुसज्जित कार्यालय का उद्घाटन

भिलाई। मेसर्स राइट्स लिमिटेड, भिलाई के नए सुसज्जित सेन्ट्रल रीजन प्लांट कार्यालय का उद्घाटन सोमवार को किया गया। इस कार्यक्रम में सेल के निदेशक प्रोजेक्ट्स एवं बिजनेस प्लानिंग एवं बीएसपी के सीईओ  अनिर्बान दासगुप्ता एवं राइट्स के महाप्रबंधक व एसबीयू हेड ए के शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे। यह भवन भिलाई इस्पात संयंत्र के परिवहन और डीजल विभाग के कार्यालय भवन में स्थित है। इस अवसर पर ए के तिवारी, सीजीएम ट्रैफिक, एम एम गद्रे, सीजीएम, रेल और स्ट्रक्चरल मिल एवं आरटीएस, मुरगेसन, सीजीएम यूनिवर्सल रेल मिल, एस के कर, सीजीएम गुणवत्ता एवं राइट्स के जीएम एम एंड सी एच एस नायक सहित बीएसपी व राइट्स के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

उल्लेखनीय है कि पूर्णत: वातानुकूलित यह कार्यालय, कॉन्फ्रेंस हॉल, मीटिंग रूम और डाइनिंग स्पेस से सुसज्जित है। इस नये परिसर से मेसर्स राइट्स के अधिकारियों और कर्मचारियों को कार्य संपादित करने हेतु एक बेहतर व आरामदायक स्थान प्राप्त होगा। जिससे राइट्स बिरादरी को रेल्स निरीक्षण में सुविधा प्राप्त होगी।

विदित हो कि भिलाई इस्पात संयंत्र द्वारा निर्मित रेल पटरियों के निरीक्षण का महत्वपूर्ण कार्य भारतीय रेलवे द्वारा तीसरे पक्ष के रूप में अधिकृत निरीक्षण एजेंसी राइट्स को दिया गया है।

Related Articles

Back to top button