छत्तीसगढ़

केशकाल में रेपिड किट से की जा रही है कोरोना की जांच, पूरे देश मे इसी किट से जांच जारी- डॉ बीसेन …. कोरोना संक्रमण ग्रामीण क्षेत्र तक पहॅुचने से रोकथाम हेतु शासन का नियम का पालन करें- के.शशिधरन

केशकाल। नगर केशकाल में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के खण्ड चिकित्सा अधिकारी डाॅ डी.के. बीसेन ने कोरोना को लेकर जनता को सावधान करते हुये जनहित में मीडिया के माध्यम से एक संदेश दिया है, कि सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कोरोना को लेकर रेपिड किट से जांच किया जा रहा है, यह किट केन्द्र सरकार द्वारा सम्पूर्ण देश एवं राज्य के साथ कोण्डागांव जिला से केशकाल में भी प्रदाय किया गया है। इसी रेपिड किट से कोरोना से जांच करने के उपरांत जांच करने वाले ग्रामीणों को रिपोर्ट अगर पाॅजिटिव निकलने पर इसी रिपोर्ट को सत्यता मान कर सभी नगरवासी एवं क्षेत्र वासियों को स्वीकार करते हुये कोरोना संक्रमण की फैलाव को रोकवाने के लिये शासन द्वारा जारी आदेश निर्देश की कडाई से पालन करते हुये सावधानियाॅ बरतने के साथ मास्क एवं सामाजिक दुरियों का पालन करते हुये कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोका जा सकता है।

कोरोना संक्रमण ग्रामीण क्षेत्र तक पहॅुचने से रोकथाम हेतु शासन का नियम का पालन करें- के.शशिधरन

नगर केशकाल में सप्ताह भर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए आंकड़ों पर गहरी चिन्ता व्यक्त करते हुये के.शशिधरन वरिष्ठ पत्रकार ने नगरवासी एवं क्षेत्र वासियों को जनहित में अपने संदेश के माध्यम से कहा है, कि कोरोना महामारी को गंभीरता से लेते हुए अपने एवं परिवार की सुरक्षा के लिए शासन द्वारा जारी निर्देश का कडाई से पालन करने के साथ आवश्यक सावधानियाॅ बरतने का अपील किया है। शशिधरन जी ने केशकाल नगर क्षेत्र में कोरोना के लडाई में मैदान में रहकर अपने पत्रकारिता के माध्यम से कोरोना के रोकथाम लोगो को प्रति जागरूक करने वाले नगर के समस्त पत्रकार भाईयों से विनम्र अपील किया है, कि वे अपने एवं अपने परिवार के सुरक्षा के मद्देनजर अपने कर्मभूमि में रहकर सभी सावधानियों का पालन करते हुये अपने एवं अपने परिवार जनों का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पहॅुचकर कोरोना की रेपिड किट से जांच कराने का भी अनुरोध किया गया है। ताकि कोरोना जैसे महामारी पर रोकथाम हो सके व जनजीवन सुरक्षित रह सके।

http://sabkasandesh.com/archives/75260

राजीव गुप्ता

Rajeev kumar Gupta District beuro had Dist- Kondagaon Mobile.. 9425598008

Related Articles

Back to top button