छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत वोरा को बधाई देने पहुंचे

कहा कार्पोरेशन का काम काफी महत्वपूर्ण

दुर्ग | दुर्ग में आज प्रदेश के दो सीधे-सरल व्यक्तित्व के जनप्रतिनिधियों की आत्मीयता और सहज-सरल स्वभाव का उदाहरण देखने मिला। प्रदेश के खाद्य एवम नागरिक आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत आज अचानक वोरा निवास में पहुंच गए। वोरा को हाल ही में स्टेट वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन का चेयरमेन नियुक्त किया गया है। भगत ने वोरा को कार्पोरेशन का चेयरमेन नियुक्त होने पर बधाई दी। वोरा ने अमरजीत भगत का आत्मीय स्वागत किया।

मुलाकात के दौरान हुई चर्चा में भगत ने बताया कि स्टेट वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन काफी महत्वपूर्ण कार्पोरेशन है। इसमें काम करने की बहुत संभावनाएं हैं। बीते कई साल से कार्पोरेशन लाभ की स्थिति में है। भगत ने कहा कि दुर्ग सहित कई जिलों में अलग अलग स्थानों पर गोडाउन का निर्माण किया जाना है। आधुनिक तकनीक से बनने वाले गोडाउन में नई सुविधाएं उपलब्ध कराना है।

बता दें कि निगम-मंडलों में नियुक्ति न होने के कारण कार्पोरेशन के चेयरमेन का दायित्व खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री होने के नाते अमरजीत भगत ही संभाल रहे थे। अब कार्पोरेशन के चेयरमेन पद पर अरूण वोरा को नियुक्त किया गया है। भगत ने आज अपने सरल स्वभाव का परिचय देते हुए वोरा निवास में पहुंचकर अरूण वोरा से आत्मीयता से मिलकर शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Back to top button