छत्तीसगढ़

अवैध उत्खनन की ख़बर देख पार्षद ने बौखलाहट में पत्रकार को फोन पर धमकाया, मामला थाने में पंजीबद्ध

कोंडागांव। कोंडागांव जिला में केशकाल के एक पार्षद ने दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार को फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। इस घटना से आक्रोशित पत्रकारों ने कोंडागांव पुलिस कोतवाली में पहुंच पार्षद के खिलाफ आवेदन देते हुए उसकी गिरफ्तारी की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने आवेदन के अधार पर पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

बता दें कि पार्षद पंकज नाग का केशकाल क्षेत्र में ग्राम मससु काकोड़ा एनएच 30 पर पेट्रोल पंप का निर्माण हो रहा है, जिसके लिए उस क्षेत्र के एक जेसीबी एवं कुछ ट्रेक्टर के माधयम से मुरुम उत्खनन कर रहे थे। इस पर जब जेसीबी मालिक और ड्राइवर से पूछा गया, तो उसने बताया कि केशकाल के पार्षद पंकज नाग के कहने पर मुरुम परिवहन किया जा रहा है, इस मामले पर क्षेत्र के कुछ समाचार पत्रों ने तथ्यों के आधार पर खबर छापी थी।

गुस्साये पत्रकारो ने सिटी कोतवाली में करवाया मामला दर्ज

इस बात से नाराज पार्षद पंकज नाग ने पत्रकार को फोन करके गंदी गंदी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाली, और फोन में समाचार छापने को लेकर धमकाने लगा। पार्षद की इस करतूत से गुस्साए पत्रकारों ने कोतवाली पंहुचकर आवेदन सौंपते हुए गिरफ्तारी की मांग की। जिस पर कोंडागांव पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए, एवं जांच कर कार्रवाई करते हुए पार्षद पंकज नाग के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है।

थाना प्रभारी नरेंद्र पुजारी ने कहा है कि पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

http://sabkasandesh.com/archives/66781

http://sabkasandesh.com/archives/66172

http://sabkasandesh.com/archives/66387

http://sabkasandesh.com/archives/66625

http://sabkasandesh.com/archives/66763

http://sabkasandesh.com/archives/66725

राजीव गुप्ता

Rajeev kumar Gupta District beuro had Dist- Kondagaon Mobile.. 9425598008

Related Articles

Back to top button