छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

तीस लाख की लागत से बने 3 डोम शेड का मेयर ने किया लोकार्पण: सांस्कृतिक,धर्मिक और सामाजिक आयोजन में मिलेगा लाभ

BHILAI:-नगर निगम भिलाई के महापौर व भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के मुख्य आतिथ्य में आज नव निर्मित 3 डोमशेड का लोकार्पण किया गया। हाउसिंग बोर्ड वार्ड में जनता की मांग पर महापौर यादव ने अपने महापौर निधि से 30 लाख की लागत से तीनो डोमशेड का निर्माण कराया है। हाऊसिंग बोर्ड विकास मंच ने लोकार्पण कार्यक्रम का आयोजन किया। जहां महापौर देवेन्द्र यादव की उपस्थिति में मंच के सम्माननीय जनो के हाथों से फीता कटवा कर लोकार्पण किया गया।

इस दौरान हाउंसिंग बोर्ड विकास मंच के अध्यक्ष पीडी केशरवानी ने कहा कि हमारे युवा लाडले महापौर श्री यादव हाउंसिंग बोर्ड के साथ ही लगातार भिलाई का विकास कर रहे है। यहाँ पानी की समस्या को दूर किये। किराया बढ़ेंगे पर सहयोग किये। कंडम मकानों के बदले दूसरा मकान बनवा कर उपलब्ध कराने के प्रयास में जुटे है। पानी के लिए पानी टंकी बनवाया, खेल के लिए नेशनल स्तर का स्टेडियम आदि कई विकास कार्य किए है। मंच के वरिष्ठ एसके पाल ने कहा कि महापौर यादव ने 5 साल में जितना काम किया उतना काम तो बीजेपी ने 15 साल में नहीं किया है।

इस दौरान वार्ड वासियों ने महापौर का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया। इसके बाद सभा को सम्बोधित कर महापौर यादव ने कहा कि मेरे बचपन की कई यादें जुड़ी है। जब वे स्कूल में थे तब हनुमान जी की पूजा का आयोजन कर यही पर भंडारा का आयोजन करते थे। महापौर श्री यादव ने वार्ड के वरिष्ठ जानो को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप लोगो के आशीर्वाद और स्नेह से लगातार विकास कार्य कर रहे है और आगे भी करते रहेंगे।

पानी की समस्या हो जाएगी खत्म

हाउंसिंग,फौजी नगर सहित पूरे इलाके की पानी की समस्या जल्द खत्म होने वाली है। ओवर हेड टंकी की टेस्टिंग पूरी हो गई है और जल्द पानी सप्लाई करेंगे। साथ ही टंकी के पास वाली सड़क सहित पूरे वार्ड की खराब सड़क को बनाया जाएगा। इसके बाद वार्ड 26 के सार्वजनिक गणेश उत्सव समिति आदर्श नगर के डोमशेड का लोकार्पण किया गया। वार्ड के एक व्यक्ति के निधन हो जाने पर सब ने 2 मिनट का मौन धारण कर श्रद्धान्जलि अर्पित किए। इसके बाद फौजी नगर के डोमशेड का लोकार्पण किया गया। यहा भगवान शंकर की मंदिर में फूल चढ़ाकर पूजा अर्चना किए। इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष केशव चौबे, एल्डरमेन नर्सिंग नाथ सहित केके श्रीवास्तव, ईश्वरी,आशा, गीता सिंह,लक्ष्मी, ललिता सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button