Uncategorized

भारतीय जनता पार्टी, जम्मू-कश्मीर के अध्यक्ष रविंदर रैना ने पार्टी महासचिव (संगठन) अशोक कौल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ परामर्श

जम्मू 7 जुलाई
भारतीय जनता पार्टी, जम्मू-कश्मीर के अध्यक्ष रविंदर रैना ने पार्टी महासचिव (संगठन) अशोक कौल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ परामर्श करके पूर्व मंत्री सुखनंदन चौधरी को जम्मू-कश्मीर के लिए भाजपा पंचायती राज सेल के प्रमुख के रूप में नामित किया।
इस अवसर पर सांसद (लोकसभा) जुगल किशोर शर्मा, भाजपा उपाध्यक्ष युधिवीर सेठी, पार्टी महासचिव डॉ। डी के मन्याल, पूर्व मंत्री शक्ति परिहार, गोपाल महाजन और अन्य भी उपस्थित थे।
रविंदर रैना ने भाजपा के प्रधान कार्यालय त्रिकुटा नगर में घोषणा की और नई जिम्मेदारी के लिए सुखनंदन चौधरी को सम्मानित किया।
सुखनंदन चौधरी 2 बार विधायक रह चुके हैं और पिछली गठबंधन सरकार के दौरान उनके पास कैबिनेट मंत्री पीएचई, सिंचाई और बाढ़ नियंत्रण विभाग थे।
सेल का उद्देश्य और उद्देश्य जमीनी स्तर के लोकतंत्र को मजबूत करना और निर्वाचित पंचों, सरपंचों और बीडीसी अध्यक्षों को सुविधा प्रदान करना है। इसके अलावा आदर्श वाक्य विभिन्न विभागों के साथ लंबित मुद्दों को हल करना है, विशेष रूप से ग्रामीण विकास विभाग।

Related Articles

Back to top button