छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

रिसाली निगम आयुक्त सर्वे ने वाणिज्यिक क्षेत्रों का किया अचानक निरीक्षण- व्यापारियों और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने किये अपील

BHILAI:-वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के जिला व रिसाली निगम क्षेत्रों में बढ़ते प्रकोप के बीच गुरूवार की सुबह अपर कलेक्टर व रिसाली निगम आयुक्त रिसाली निगम क्षेत्र के आजाद मार्केट, कृष्णाटाकीज रोड व प्रगति नगर रोड रिसाली के वाणिज्यिक क्षेत्रों का औचक निरीक्षण कर व्यापारियों व आमजनों से शासन के नियम निर्देशों का पालन करने की अपील की। निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर व निगम आयुक्त ने व्यापारियों, क्रेताओं के साथ साथ आमजनों से भी प्रत्यक्ष संवाद स्थापित कर संक्रमित बीमारी कोरोना वायरस की रोकथाम व नियंत्रण हेतु सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क पहनकर व्यवसाय संचालित करने व क्रेताओं से भी मास्क पहनकर क्रय करने की अपील करने के निर्देश व्यवसायियों को दिये।

ज्ञातव्य हो कि आज निगम कार्यालय रिसाली में क्षेत्र के व्यापारिक संगठनों द्वारा कुछ एक व्यापरियों द्वारा शासन के नियम निर्देशों का उल्लंघन करने व निर्धारित समय के पश्चात भी व्यवसाय संचालित करने के शिकायत मिली थी।जिसके कारण निगम आयुक्त व उडऩदस्ता टीम ने वाणिज्यिक क्षेत्रों का दौरा कर हठधर्मी व्यापारियों को शासन के गाईड लाईन का पालन करने सख्त निर्देश दिये। उक्त हेतु अपर कलेक्टर व निगम आयुक्त ने व्यापारियों व आमजनों से प्रत्यक्ष संपर्क कर क्षेत्रों में कोरोना वायरस के नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु उल्लेखित उपायों का अक्षरश पालन करने के निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान उडऩदस्ता टीम के नोडल अधिकारी अनिल मेश्राम, रमेशर निषाद, प्रगति नगर वार्ड के जनप्रतिनिधि जितेन्द्र चन्द्राकर, नेवई थाना के टी.आई. सहित नेवई पुलिस के कुछ स्टाफ उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button