Uncategorized

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक जम्मू पश्चिम सत शर्मा (सीए) ने वार्ड नंबर 2 के आनंद विहार इलाके में नवनिर्मित गलियों और नाली का उद्घाटन किया

जम्मू 30 जून
जम्मू: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक जम्मू पश्चिम सत शर्मा (सीए) ने वार्ड नंबर 2 के आनंद विहार इलाके में नवनिर्मित गलियों और नाली का उद्घाटन किया। शर्मा के साथ पार्षद संजय बारू, मंडल अध्यक्ष केशव चोपड़ा और अन्य भी थे। स्थानीय निवासियों और क्षेत्र के राजनीतिक कार्यकर्ताओं सहित। उल्लेख करने के लिए, लेन के निर्माण के लिए काम एक लंबे समय से लंबित मांग थी क्योंकि नए पानी के पाइप की स्थापना के बाद क्षेत्र को खोद दिया गया था और जनता की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, पूर्व विधायक ने अपने सीडीएफ से 8.50 लाख रुपये की राशि मंजूर की थी। उनके कार्यकाल में संविधान विकास निधि) योजना और क्षेत्र में दोनों कार्यों को लेने के लिए धन आवंटित किया गया था।
इस अवसर पर बोलते हुए, सत शर्मा ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में, जम्मू पश्चिम की प्रगति ऊंचाइयों पर पहुंच गई है और भविष्य में मुख्य तनाव उन क्षेत्रों और कार्यों पर रखा जाएगा जो इतने समय से लंबित हैं। उन्होंने कहा कि आनंद विहार में लेन पानी की पाइप की स्थापना के कारण क्षतिग्रस्त हो गई थी क्योंकि क्षेत्र में ताजी पानी की आपूर्ति प्रदान करने की सख्त जरूरत थी इसलिए पीएचई विभाग द्वारा काम किया गया था और पाइपों की स्थापना के बाद जनता ने लेन के निर्माण की मांग की , इसलिए जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए, धन को मंजूरी दी गई थी, लेकिन प्रशासनिक कारणों के कारण प्रक्रिया में देरी हुई और अब कार्य किए गए हैं ताकि जनता को उनके दरवाजे पर सर्वोत्तम संभव जानकारी प्रदान की जा सके। उन्होंने यह भी कहा कि संविधान के सभी 26 वार्डों में सभी विभागों से संबंधित शेष और लंबित कार्यों को भी जल्द से जल्द किया जाएगा।
संजय बारू ने पूर्व विधायक के समर्थक सक्रिय दृष्टिकोण की सराहना की और कहा कि विधायक के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान, उनके (पार्षद) के नेतृत्व में एक प्रतिनियुक्ति पूर्व मंत्री को मिली, जिसमें नेता ने तुरंत उसी के लिए धन सौंपा और लोगों ने उन्हें हल करने के लिए भी कहा। समय-समय पर शिकायतें।
जिला उपाध्यक्ष जयदीप समबील, जिला सचिव बृजेश गुप्ता, मंडल महासचिव विनोद वजीर, वार्ड अध्यक्ष अशोक वजीर, जतिन सेठी, राकेश शर्मा, बुबेश थप्पा, जुगल किशोर शर्मा, केवल शर्मा, अनिल शर्मा, करणी मनहास, अतुल शर्मा, हरविंदर कुमार, कपिल चंदन और अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button