देश दुनिया

पार्टी विरोधी गतिविधि को लेकर BJP के 3 नेता निष्कासित, 2 को कारण बताओ नोटिस | bjp expelled its 3 leaders in tripura | nation – News in Hindi

पार्टी विरोधी गतिविधि को लेकर BJP के 3 नेता निष्कासित, 2 को कारण बताओ नोटिस

बीजेपी ने किया निष्‍कासित.

निष्कासित नेताओं में काजल डे, पार्टी के बमुतिया मंडल के अध्यक्ष तपन गुहा, दक्षिण त्रिपुरा जिला में बशपोडौ गांव पंचायत के उप प्रधान रहीम मियां शामिल हैं.

अगरतला. त्रिपुरा (Tripura) में सत्तारूढ़ बीजेपी (BJP) ने अनुशासन तोड़ने और पार्टी विरोधी गतिविधि के आरोप में अपने तीन नेताओं को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है जबकि दो अन्य नेताओं को कारण बताओ नोटिस दिया है.

प्रदेश बीजेपी मीडिया प्रभारी विक्टर शोम ने मंगलवार को बताया कि निष्कासित नेताओं में काजल डे, पार्टी के बमुतिया मंडल के अध्यक्ष तपन गुहा, दक्षिण त्रिपुरा जिला में बशपोडौ गांव पंचायत के उप प्रधान रहीम मियां शामिल हैं. मियां दक्षिण त्रिपुरा जिले के अल्पसंख्यक मोर्च के कार्यकारी सदस्य हैं. उन्हें रविवार को निष्कासित किया गया है.

शोम ने बताया कि तीनों के खिलाफ आरोपों की जांच पार्टी ने की थी और उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था. इसके बाद प्रदेश बीजेपी प्रमुख माणिक साहा ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया. उन्होंने बताया कि दो अन्य नेताओं को कारण बताओ नोटिस दिया गया है.

यह भी पढ़ें:



Source link

Related Articles

Back to top button