छत्तीसगढ़

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल जिला बिलासपुर के द्वारा जिले के सभी 13 प्रखंडों के प्रमुख मठ मंदिरों में सैनिटाइज करने का निर्णय लिया गया जिला मठ मन्दिर प्रमुख श्री जागेश्वर अवस्थी जी (भैरव बाबा मंदिर रतनपुर) के निर्देश पर जिला बिलासपुर के कार्यकर्ता इसमे अपना सहयोग देंगे

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल जिला बिलासपुर के द्वारा जिले के सभी 13 प्रखंडों के प्रमुख मठ मंदिरों में सैनिटाइज करने का निर्णय लिया गया जिला मठ मन्दिर प्रमुख श्री जागेश्वर अवस्थी जी (भैरव बाबा मंदिर रतनपुर) के निर्देश पर जिला बिलासपुर के कार्यकर्ता इसमे अपना सहयोग देंगे ।

रिपोर्ट कान्हा तिवारी
है, वर्तमान समय में करोना संक्रमण को ध्यान रख कर जिस प्रकार मंदिरों के दरवाजों को लगभग 2 महीनों बाद खोला गया है इसे को देखते हुए विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने स्वयं के द्वारा मंदिर मठ में जाने वाली सभी श्रद्धालु की बचाव के लिए एवं इस प्रकार के संक्रमण के यथासंभव रोक थाम के लिए यह कार्य करने का बीड़ा उठाया है । जिला मठ मन्दिर प्रमुख श्री जागेश्वर अवस्थी जी (भैरव बाबा मंदिर रतनपुर) के निर्देश पर जिला बिलासपुर के कार्यकर्ता इसमे अपना सहयोग देंगे । बिलासपुर विहिप जिला मंत्री राजीव शर्मा ने बताया कि इस नेक कार्य के लिए हमे सेनेटाइजर एवं स्प्रेयर मशीन “अम्बे असोसिएट” एवं “एराईजर टेलेंट” के फाउंडर श्री अभिषेक गौतम जी ने उपलब्ध करवाया है।
यह कार्य 13 प्रखंड में क्रमशः होते रहेगा।

Related Articles

Back to top button