देश दुनिया

Hector Plus के साथ MPV सेगमेंट में एंट्री करेगी एमजी मोटर इंडिया – MG Motor India to enter MPV segment with Hector Plus | auto – News in Hindi

Hector Plus के साथ MPV सेगमेंट में एंट्री करेगी एमजी मोटर इंडिया

अगले महीने लॉन्च होगी MG Hector Plus

मॉरिस गैराज (MG Motor India) अगले महीने लॉन्च होने वाली हेक्टर प्लस (Hector Plus) के साथ मल्टी-पर्पस व्हीकल सेगमेंट (MPV Segment) में एंट्री करेगी.

नई दिल्ली. ब्रिटेन की कार निर्माता कंपनी मॉरिस गैराज (MG Motor India) अगले महीने लॉन्च होने वाली हेक्टर प्लस (Hector Plus) के साथ मल्टी-पर्पस व्हीकल सेगमेंट (MPV Segment) में एंट्री करेगी. इसके लिए कंपनी ने अपने हलोल प्लांट में उत्पादन कोविड-19 के पहले स्तर पर लाने के लिए 200 एसोसिएट्स को हायर किया है. कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. सप्लाई चेन दिक्कतों के कारण कारखाने के उत्पादन में बाधा उत्पन्न हो रही है. कंपनी अपने टियर II और टियर III के कुछ कम्पोनेंट सप्लायर से संपर्क में रही है. यहां तक ​​कि कंपनी ग्राहक की मांग को पूरा करने के लिए वित्तीय सहायता भी प्रदान कर रही है.

एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक राजीव चाबा ने कहा, इस सप्ताह, हम हेक्टर प्लस का उत्पादन शुरू कर देंगे. हम जुलाई के दूसरे सप्ताह में उत्पाद लॉन्च करेंगे. कंपनी ने नए मॉडल की रणनीति को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि यह अपनी मौजूदा एसयूवी हेक्टर का विस्तार होगा. यह MPV कैटेगरी में है. हम जो करने की कोशिश कर रहे हैं वह एसयूवी कैटेगरी में हेक्टर और बड़े पारिवारिक उपयोग के लिए एमपीवी श्रेणी में हेक्टर प्लस है.

इनसे होगी टक्कर
MPV सेगमेंट में Hector Plus की टक्कर टोयोटा इनोवा क्रिस्टा (Toyota Innova Crysta), महिंद्रा मराजो (Mahindra Marazzo) और मारुति सुजुकी एक्सएल6 (Maruti Suzuki XL6) से होगी.



First published: June 15, 2020, 3:39 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button