देश दुनियाराजनीतिक

Jyotiraditya Coronavirus News,Bjp MP-ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को हुआ कोरोना, मैक्स अस्पताल में हुए भर्ती

Jyotiraditya Scindia Coronavirus News- कोरोना वायरस का संक्रमण देश में तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। रोज नए-नए मामले बढ़ रहे हैं। अब इस वायरस के संक्रमण की चपेट में भाजपा नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और उनकी मां भी आ गए हैं। मध्य प्रदेश के गुना से पूर्व सांसद और भाजपा के वरिष्‍ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को कोरोना हो गया है। उन्‍हें इलाज के लिए मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। अस्‍पताल ने उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्‍टि कर दी है। दिल्‍ली के साकेत मैक्‍स अस्पताल में फिलहाल इनका इलाज चल रहा है। बता दें कि साकेत का मैक्‍स अस्‍पताल कोविड-19 अस्पताल में तब्‍दील है, ताकि यह कोरोना की जंग में और बेहतर तरीके से अपनी सेवा दे।।सबका संदेश।।

ग्‍वालियर में समर्थकों को है ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया का इंतजार

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से सीधे दिल्ली आ गए थे।

इसके बाद जब लॉकडाउन की घोषणा हुई तब से वे दिल्ली में ही हैं। भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर नहीं आए थे। मध्‍य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर चल रही तैयारियों के लिए भी समर्थक उनका इंतजार कर रहे थे।

हो रही samprk कॉन्टैक्‍ट ट्रेसिंग

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को कोरोना के बाद डॉक्‍टर उनकी कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग में लग गए हैं। उनके पूरे परिवार की स्वास्थ जांच कराई जा रही है। डॉक्‍टर यह पता लगा रहे हैं कि वे कैसे इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।

Related Articles

Back to top button