छत्तीसगढ़

सस्ती लोकप्रियता के लिये गलत बयानबाजी कर रहे हैं विधायक चंदन कश्यप -निर्देश दिवान

सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-

सस्ती लोकप्रियता के लिये गलत बयानबाजी कर रहे हैं विधायक चंदन कश्यप -निर्देश दिवान
नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप के द्वारा बस्तर के पूर्व मंत्री एवं सांसद पर दिये गये बयान की भाजपा कड़ा विरोध कर रही है इसी तारम्य में जिला पंचायत सदस्य निर्देश दिवान ने कहा कि नारायणपुर विधानसभा एवं बस्तर संभाग का जो भी विकास हुआ है वह स्व.बलीराम कश्यप एवं उनके सुपुत्रों की ही देन है।पूर्व मंत्री केदार कश्यप क्षेत्र में काफी लोकप्रिय हैं और आज भी उनके द्वारा किये गये विकास कार्यों की जनता तारिफ करती है।
नारायणपुर विधानसभा एवंं पूरे बस्तर संभाग का पूर्व मंत्री केदार कश्यप एवं पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने कितना विकास हुआ है वह किसी से छिपा नहीं है।अपने क्षेत्र में कश्यप बंधुओं ने सड़क,पुलिया,स्कूल के साथ ही एजुकेशन हब सेंटर जैसे निर्माण करवाकर विकास की गाथा लिखी है।
निर्देश दिवान ने पूछा कि वर्तमान विधायक चंदन कश्यप बतायें कि अपने दो साल के कार्यकाल में क्या क्या विकास कार्य किये हैंं,? विधायक निधि से कौन सा भवन सड़क या पुल पुलिया का निर्माण करवाये हैं।अब तक जिन कार्यो का उद्घाटन विधायक जी ने किया है वे सभी पूर्व के भाजपा सरकार के द्वारा शुरू किया गया कार्य है।
दिवान ने कहा कि कांग्रेस की सरकार रहने के बावजूद किसी प्रकार की उपलब्धि नहीं होने के चलते ही वर्तमान विधायक सस्ती लोकप्रियता पाने के लिये पूर्व मंत्री एवं सांसद पर अर्नगल बयानबाजी कर रहे हैं।

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

Related Articles

Back to top button