देश दुनिया

बच्चों के मैजिकल ट्रिक से लेकर ऐग सलाद बनाने की रेसिपी तक, लोटपोट कर देंगे ये Viral VIDEO | AR Rahman girl singing NASA engineer 5 viral videos of the week | ajab-gajab – News in Hindi

नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (viral vidie) होता ही रहता है. पिछले दिनों इंडियन म्यूजिक डॉयरेक्टर ए आर हमान (A R Rahman) एक छोटी सी बच्ची की सिंगिंग से इंप्रेश हो गए. वहीं, एक बच्ची से अपने पापा के साथ ऐसी मैजिकल ट्रिक खेली की सोशल मीडिया यूजर्स सोचते ही रह गए.

ऐसे ही कई वीडियो इस पूरे सप्ताह में वायरल हुए हैं. लेकिन हम आपके लिए आज लेकर आए हैं इस पूरे वीक में सबसे ज्यादा देखे गए खास वीडियोज का एक खास कलेक्शन, जिसे आप दोबारा जरूर देखना चाहेंगे और हर बार वाह-वाह ही करेंगे. तो चलिए करते हैं शुरुआत.

पापा को दिखाए मैजिकल ट्रिक्स
पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक बच्ची का पापा के साथ खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में बच्ची को जो भी देख रहा है उसके मुंह से सिर्फ एक ही शब्द निकल रहा है, सो क्यूज. आप भी देखिए…

I have my 4 year old baffled. This could go on for hours. from r/funny

लॉकडाउन के बीच हिमाचल प्रदेश की सड़कों का एक खतरनाक वीडियो भी काफी देखा जा रहा है. ये वीडियो जो भी देख रहा है प्रकृति की सुंदरता पर मोहित हो जा रहा है.

 

ब्रिटेन गॉट टैलेंट में 10 वर्षीय सोपरनिका नायर ने हिस्सा लिया था. सोपरनिका की सिंगिंग वीडियो इन दिनों वायरल हो रही है. सिंगर, कंपोजर एआर रहमान को भी सोपरनिका की वीडियो काफी पसंद आ रही है. रहमान ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर भी शेयर की है और सोपनिका की काफी सराहना भी की है.

गिलहरियों से पक्षियों का खाना बचाने के लिए पिछले दिनों नासा के एक पूर्व इंजीनियर ने खास तरह का फीडर बनाया. उन्होंने टेबल, पुल, गुल्ले सब कुछ मिलाकर एक ट्रैप बनाया ताकि गिलहरी पक्षियों को खाना न खा सके,लेकिन इंजीनियर की आंखों में धूल झोंकते हुए गिलहरियां फिर से खाना चट कर गईं.

 

एक कौआ पानी में गिर जाता है. वो तमाम कोशिश करता है लेकिन उससे बाहर नहीं निकला जाता. इतने में वहां भालू आता है. वो उसे बाहर निकालता है. फिर वो कौए को एक साइड में रख देता है. थोड़ी देर बाद कौआ खुद को झाड़ लेता है. वो खड़ा हो जाता है ये वीडियो पिछले दिनों काफी वायरल हुआ था.

इसी के साथ ऐग का वीडियो भी काफी पसंद किया गया था.

वैसे आपने इनमें से कौन से वीडियो देखें और कौन-कौन से आपको पसंद आए?

ये भी पढ़ेंः-
बंदर ने टाइगर को मारे थप्पड़ ही थप्पड़, Viral video देख छूट जाएगी हंसी
हिरण की इस तस्वीर में छुपा हुआ है टाइगर, आप ढूंढ पाए क्या?



Source link

Related Articles

Back to top button