देश दुनिया

गुजरात में BJP विधायक भरत पंड्या कोरोना वायरस से संक्रमित मिले | gujarat bjp mla bharat pandya covid 19 positive | ahmedabad – News in Hindi

गुजरात में BJP विधायक भरत पंड्या कोरोना वायरस से संक्रमित मिले

विधायक मिले कोरोना पॉजिटिव.

कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला ने विधायक को सरकारी अस्पताल में इलाज नहीं कराने को लेकर सवाल खड़े किए.

अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) में गुरुवार को बीजेपी (BJP) के एक विधायक को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीजेपी प्रवक्ता भरत पंड्या ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है.

कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला ने विधायक को सरकारी अस्पताल में इलाज नहीं कराने को लेकर सवाल खड़े किए. उन्होंने पूछा कि क्या बीजेपी विधायक को राज्य सरकार के उस दावे पर भरोसा नहीं है कि सरकारी अस्पतालों में सबसे बढ़िया इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है.

गौरतलब है कि खेड़ावाला भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिन्होंने अपना इलाज एक सरकारी अस्पताल में कराया था और ठीक हो गए थे.

गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 367 नये मामले सामने आने से राज्य में इसके कुल मामलों की संख्या बृहस्पतिवार को बढ़कर 15,572 हो गई. इनमें से अकेले 247 मामले अहमदाबाद जिले में सामने आए। यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने दी. विभाग ने एक बयान में कहा कि इसी अवधि के दौरान 22 मरीजों ने संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया जिससे राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 960 हो गई है.बयान में कहा गया है कि 454 व्यक्ति संक्रमण से ठीक भी हुए और उन्हें राज्य में विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई. स्वस्थ हुए व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 8,001 हो गई. अकेले अहमदाबाद में 381 मरीजों को जबकि सूरत में 21 और कच्छ में 12 मरीज को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई. अहमदाबाद के अलावा बृहस्पतिवार को सूरत में 44, वडोदरा में 33, साबरकांठा में आठ और कच्छ एवं राजकोट में सात-सात संक्रमण के नए मामले सामने आए.

News18 Polls: लॉकडाउन खुलने पर ये काम कबसे और कैसे करेंगे आप?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Ahmedabad से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 29, 2020, 12:01 AM IST



Source link

Related Articles

Back to top button