छत्तीसगढ़

Dondekhurd-दोंदेखुर्द के नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म करके लगभग 1 साल से फरार आरोपी धनेश्वर गिरफ्तार

एक बार फिर सुर्खियों में दोनदेखुर्द

सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-

हमारे गाँव दोंदेखुर्द के नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म करके लगभग 1 साल से फरार आरोपी धनेश्वर घृतलहरे ग्राम लुटुडीह को आज विधान सभा पुलिस व पलारी पुलिस ने पकड़ा।
आरोपी लगभग 1 साल से नाकपुर में जाकर छिपा था।
पुलिस प्रशासन ने एक बार फिर साबित कर दिया कि कानून के हाथ सच मे बहुत लंबे है ।

आरोपी को गिरफ्तार कर प्रार्थीया से तहसीलदार साहब के उपस्थिति में शिनाख्त कराकर जेल भेज दिया।

मैं इस कार्यवाही के लिए पूरे ग्रामवासियो के तरफ से विधान सभा थाना के निरीक्षक श्री अश्वनी राठौर जी , सुंदर लाल गोरले जी तथा विधान सभा व पलारी थाना के पुलिस प्रशासन का तहेदिल से धन्यवाद करता हूँ।

साथ ही मेरे उपसरपंच कार्यकाल के एक और अधूरा कार्य जो हमारे गाँव के इस बेटी को इंसाफ दिलाने का बीड़ा मैं और जनपद सदस्य बिन्दा देवप्रसाद देवहरे ने उठाया था वह पूरा हुआ।
उस आरोपी को सज़ा दिलाकर मन मे एक अजीब सा सुकून है

 

मामला पहले का इस प्रकार है पूरी जानकारी ये रही-सबका संदेश

गाँव_की_बेटी_माँग_रही_इंसाफ़

सबका संदेश  राजधानी से मात्र 20 किलोमीटर की दूरी पर रायपुर बलौदाबाजार मुख्य मार्ग पर बसा है ग्राम दोंदेखुर्द , जहाँ बीते 7 तारिक को तकरीबन 2 बजे गाँव के ही एक गरीब परिवार की नाबालिक लड़की जो कक्षा दसवीं में पढ़ती है और अभी गर्मी छुट्टी होने के कारण घर से ही लगे हुए अपने पापा (जिसको पहले से पैरालिसिस हो चुका है ) के दुकान में सिलाई का कार्य कर हाथ बटाती है ।(लड़की के कथनानुसार) एक अज्ञात युवक दुकान में आया और लड़की से ये कहा कि तुम्हारे पापा के लिए दवाई लेने जाना है चलो मेरे साथ तुम्हारे पापा मेरे साथ जाने को बोला है कहते हुए बहला फुसला कर मोटर सायकल में बैठा कर ले गया । रास्ते मे जब लड़की को शंका हुआ तब उसने पूछा ये आप मुझे कहा ले जा रहे हो मेरे पापा से बात कराओ बोली तो लड़की ने जो नम्बर दिया उसमे कॉल किया और फिर मोबाइल बन्द करके उसे डराया धमकाया की तुम मेरे साथ नहीं जाओगी तो तुम्हे अभी मार दूंगा और फिर तुम्हारे पापा को मार दूंगा , डरी सहमी सी लड़की उसके साथ चली गयी शाम को करीब 6 से 7 बजे के दरमिंयानी लड़की को कही खेत मे ले जाकर उसको डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया फिर उसे रात में किसी छोपड़ीनुमा होटल में ले जाकर रखा और सुबह होते ही मौका देखकर लड़की को बस में बैठा दिया और बोला इस घटना को किसी को बताओगी तो तुम्हे और तुम्हे पापा को जान से मार देंगे । डरी सहमी सी अधमरी सी लड़की जब घर पहुँची तो पूरी आप बीती अपने परिजनों को बताई परिजनों ने तत्काल उसे विधान सभा थाना ले गया और रिपोर्ट दर्ज कराए। पुलिस प्रशासन द्वारा दिनाँक 08/05/19 को अपहरण का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है ।

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

Related Articles

Back to top button