देश दुनिया

PM Narendra Modi tweet on Pakistan Plane Crash 107 people aboard | पाकिस्तान विमान हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- गहरा दुख हुआ है | pakistan – News in Hindi

पाकिस्तान विमान हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- 'गहरा दुख हुआ है'

पाकिस्तान में हुए इस हादसे में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है.

विमान हादसे पर अफसोस जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि विमान दुर्घटना के कारण जानमाल के नुकसान से गहरा दुख हुआ है.

नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan Plane Crash) में कराची एयरपोर्ट के पास हुए विमान हादसे पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जाहिर किया है. विमान हादसे पर अफसोस जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा, ‘पाकिस्तान विमान दुर्घटना के कारण जानमाल के नुकसान से गहरा दुख हुआ है. मृतकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना है और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.’

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की फ्लाइट कराची एयरपोर्ट (Karachi airport) पर लैंडिंग से पहले एक रिहाइशी इलाके में क्रैश हो गई. इस प्लेन में कुल 107 लोग सवार थे, जिनमें से किसी के भी बचने की उम्मीद कम है. जिस जगह यह विमान क्रैश (Plane crash) हुआ वह घनी आबादी वाली जगह है.

पायलट ने आखिरी बार कही थी ये बात
इस हादसे पर दुख जाहिर करते हुए पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के सीईओ एयर मार्शल अरशद मलिक ने कहा है कि पायलट ने आखिरी बार कहा था कि इस एयरक्राफ्ट में कोई तकनीकी खामी है. पायलट से इंजन में तकनीकी खामी की जानकारी मिलने के बाद कंट्रोल रूम ने कहा था कि दोनों रनवे खाली है और वो प्लेन को लैंड कर सकता है. लेकिन पायलट ने एक और चक्कर लगाने की कोशिश की. हालांकि उसने ऐसा क्यों किया, इसकी जानकारी जांच के बाद ही मिलेगी.

पाकिस्तान सरकार की ओर से इस हादसे में कितने लोगों की मौत हुई है और कितने लोग घायल हैं इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ेंः-
कितना भयानक है कराची विमान हादसा, दिखा रहे हैं ये 5 वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 22, 2020, 7:02 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button