छत्तीसगढ़

बैंड संचालको ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपकर की आर्थिक सहायता की मांग

बैंड संचालको ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपकर की आर्थिक सहायता की मांग

देवेन्द्र गोरलेसबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-

डोंगरगढ- छत्तीसगढ़ की आराध्य नगरी डोंगरगढ में बैंड संचालको ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम ज्ञापन सौपकर आर्थिक सहायता की मांग की है। बैंड संचालकों ने एसडीएम की अनुपस्थिति में नायब तहसीलदार रश्मि दुबे को

ज्ञापन सौंपा तथा उन्हें बताया कि शादी विवाह के अवसर पर बैंड बजाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं लेकिन कोरोना महामारी के कारण इस वर्ष शादी विवाह के आयोजन पर प्रतिबंध लगा हुआ है जिसके चलते उनका व्यवसाय इस वर्ष पूरी तरह ठप्प हो गया है और उनके सामने परिवार पालने की समस्या खड़ी हो गई है इसलिए उन्होंने मुख्यमंत्री से आर्थिक सहायता की मांग की है। ज्ञापन सौपते समय न्यू भारत बैंड पार्टी के संचालक खेमराज गोरले, राजू गोरले, पारस गोरले, साईं बाबा बैंड पार्टी के संचालक महादेव व संतोष मौजूद थे। खेमराज गोरले ने बताया कि ज्ञापन के माध्यम उन्होंने मुख्यमंत्री को अवगत कराया है कि अधिकतर शादी विवाह का सीजन मार्च, अप्रैल, मई व जून माह में ही होता है इन चार माह में ही काम करके बरसात व अन्य दिनों में स्वंम व हमारे बैंड में काम करने वाले कारागिरों के परिवारों का पालन पोषण होता है लेकिन इस वर्ष कोरोना महामारी के चलते लगातार मार्च व अप्रैल माह में लाकडॉउन् लगा हुआ है जो बढ़कर मई जून में लागू रहेगा ऐसी स्थिति में हमारे काम का समय लाकडॉउन् में खत्म हो रहा है।
चूंकि कोरोना महामारी के चलते आने वाले 6-8 महीने किसी भी प्रकार के सामुहिक आयोजन होने की सम्भावना नजर नहीं आ रही है ऐसी स्थिति में हमारे साथ साथ हमारी दुकानों में काम करने वाले मजदूरों के परिवार के सामने भी दो वक्त की रोटी का इंतजाम करना भी मुश्किल हो रहा है।
इसलिए बैंड संचालकों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आर्थिक सहायता की मांग की है अब देखना यह है कि क्या मुख्यमंत्री इनकी पुकार सुनते हैं और इन्हें कुछ राहत पैकेज देते हैं या फिर अन्य ज्ञापनों की तरह यह ज्ञापन भी फाइल बनकर रह जाता है।

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button