देश दुनिया

actor sonu sood created mask from folder file video goes viral pur | nation – News in Hindi

एक्टर सोनू सूद ने फोल्डर फाइल से बनाया मास्क, वीडियो हो रहा है वायरल

सोनू का कहना है कि घर पर फोल्डर से मास्क बनाओं और वायरस से बचे रहो.

हाल ही में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने फेसबुक (Facebook) पर एक वीडियो (Video) शेयर किया है जिसमें वह घर पर पड़े ट्रांसपैरेंट प्लास्टिक फोलेडर फाइल (Folder File) से ही मास्क बना रहे हैं. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दुनिया के कई देशों में कहर बरपा रखा है. आए दिन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है. ऐसे में इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए लोग हर जरूरी उपाय को अपना रहे हैं. लोगों को बार-बार हैंडवॉश (Handwash) या सैनिटाइजर(Sanitizer)  से हाथों को साफ करने के लिए कहा जा रहा है. वहीं मास्क (Mask) पहनना भी अनिवार्य है. बाजार में सैनिटाइजर और मास्क की कमी नजर आ रही है. हालांकि इसका हल भी लोगों ने निकाल लिया है. अब घर पर मौजूद किसी साफ कपड़े से ही मास्क (Mask) बनाया जा सकता है. लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर मास्क बनाने के तरीके शेयर कर रहे हैं और इसमें बॉलीवुड एक्टर्स भी आगे आ रहे हैं.

हाल ही में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने फेसबुक (Facebook) पर एक वीडियो (Video) शेयर किया है जिसमें वह घर पर पड़े ट्रांसपैरेंट प्लास्टिक फोलेडर फाइल (Folder File) से ही मास्क बना रहे हैं. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोनू कह रहे हैं कि घर पर फोल्डर से मास्क बनाओं और वायरस से बचे रहो.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर अपना मास्क बनाएगा इंडिया करके एक टास्क चल रहा है जिसमें लोगों को घर में ही अपना मास्क बनाना है. इससे पहले भी एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अपने रुमाल को ही मास्क बना लिया था. साथ ही उन्होंने कहा था- सिंपल है ये टास्क, घर पर बनाओ अपना मास्क. अपना मास्क पहनेगा इंडिया, कोरोना से मिलकर लड़ेगा इंडिया. घर पर रहो, सुरक्षित रहो.

सोनू सूद के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन भी घर पर पड़े कपड़े से मास्क बनाती हुईं नजर आई थीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 9, 2020, 2:33 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button