देश दुनिया

त्रिपुरा में BSF के 25 जवान कोरोना पॉजिटिव, 100 के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या-30 persons found COVID19 Positive in Tripura today | nation – News in Hindi

त्रिपुरा में BSF के 25 जवान कोरोना पॉजिटिव, 100 के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या

त्रिपुरा में बीएसएफ के जवानों में संक्रमण का मामला बढ़ता जा रहा है.

त्रिपुरा (Tripura) में 116 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं. जबकि अब तक वहां 2 लोग ठीक हो कर वापस लौटे हैं.

अगरतला. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. त्रिपुरा (Tripura) में कोरोना के 30 नए मामले सामने आए हैं. खास बात ये हैं कि इसमें 29 मामले सीमा सुरक्षा बल (BSF) से जुड़े है. राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अब त्रिपुरा में 116 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं. जबकि अब तक वहां 2 लोग ठीक हो कर वापस लौटे हैं.

BSF के परिवारवाले भी कोरोना संक्रमित
BSF के 86वीं बटालियन से 25 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसके अलावा 4 और लोग BSF के जवानों के ही परिवार के सदस्य हैं. त्रिपुरा में एक ट्रक ट्राइवर कोरोना पॉजिविट मिला है. त्रिपुरा में पांच दिनों में कोरोना के मामले शून्य से बढ़कर 116 पर पहुंच गए है और ये सभी मामले बीएसएफ की 138वीं और 86वीं बटालियन से जुड़े हुए हैं.

BSF के जवानों में बढ़ रहे हैं मामले
BSF के जवानों में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. शुक्रवार को बीएसएफ के 30 और जवानों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. बीएसएफ की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि इन 30 कर्मियों में से 6 दिल्ली और 24 त्रिपुरा के हैं. इन सभी को एम्स, झज्जर और अगरतला के जीबी पंत अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:

तमिलनाडु में बंद होंगी शराब की दुकानें, हाईकोर्ट ने दी ऑनलाइन बिक्री को मंजूरी

CM उद्धव ने मुंबई में सेना की तैनाती को बताया अफवाह, कहा- जनता न करे यकीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 9, 2020, 7:29 AM IST



Source link

Related Articles

Back to top button