देश दुनिया

Anil Deshmukh statments 77 inmates 26 police test COVID19 positive in Arthur Road Jail | जेल में कैसे फैला कोरोना, महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताई वजह | maharashtra – News in Hindi

जेल में कैसे फैला कोरोना, महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताई वजह

आर्थर रोड जेल में 77 कैदियों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा, ‘हमने आर्थर रोड जेल सहित 8 जेलों में पूरी तरह से लॉकडाउन (lockdown) कर दिया था. किसी को भी बाहर से जाने या जेल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी.

मंबई. मुंबई की आर्थर रोड जेल में 77 कैदियों के साथ 26 कर्मचारी में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बयान आया है. अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा, ‘हमने आर्थर रोड जेल सहित 8 जेलों में पूरी तरह से लॉकडाउन (lockdown) कर दिया था. किसी को भी बाहर जाने या जेल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी.

उन्होंने कहा, ‘लेकिन शायद सब्जियों और दूध की आपूर्ति करने वाले लोगों के माध्यम से जेल में कोरोना संक्रमण (COVID-19) के मामले सामने आए हैं.’

महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले
बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. बीते 24 घंटों में राज्य में 1,362 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद राज्‍य में कुल संक्रमितों की संख्‍या 18,120 तक पहुंच गई है. बीएमसी (बृहन्मुंबई महानगर पालिका) की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, मुंबई में शुक्रवार को 692 मामले दर्ज किए गए हैं. इस आंकड़े के बाद मुंबई में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 11219 पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें-
Vande Bharat : सिंगापुर से 234 लोगों को लेकर दिल्ली आई पहली फ्लाइट, उतरते ही दिया ये ‘गिफ्ट’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 8, 2020, 3:49 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button