देश दुनिया

लॉकडाउन में इस तरह कैरम खेल रहे थे बच्चे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल – Children playing carrom like this in lockdown, video viral on social media | nation – News in Hindi

लॉकडाउन में इस तरह कैरम खेल रहे थे बच्चे, सोशल मीडिया पर Video वायरल

बच्चों का कैरम खेलता वीडिया सोशल मीडिया पर हुआ वायरल.

बच्चे के कैरम खेलने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस कैरम की खास बात ये है कि इसकी गोटियां खुद बच्चे हैं.

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. इस दौरान न तो किसी को घर से निकलने की इजाजत है और न ही स्कूल कॉलेज खुले हैं. ऐसे में बच्चे घर पर ही रह कर अलग अलग तरीके से खेल खेलने में जुटे हुए हैं. बच्चे के कैरम खेलने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस कैरम की खास बात ये है कि इसकी गोटियां खुद बच्चे हैं.

लॉकडाउन के चलते पिछले 40 दिन से अधिक समय से स्कूल कॉलेज सब बंद चल रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर न निकल पाने के कारण बच्चे घर पर ही खेल रहे हैं. ऐसे ही कुछ बच्चों का ग्रुप कैरम खेल रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन बच्चों ने जमीन पर कैमर का डिजाइन बनाया है और कैरम की गोट ये बच्चे खुद हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा स्ट्राइकर बना हुआ है और कुछ बच्चे बीच में गोट बनकर खड़े हैं. एक लड़का स्ट्राइकर बने लड़के को धक्का देता और स्ट्राइकर गोट बने दूसरे बच्चे से टकराता है और वह बच्चा सीधे कैरम के कॉर्नर पर बने खाने में चला जाता है. इसके बाद यही काम दूसरी तरफ खड़ा बच्चा करता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.इसे भी पढ़ें :- 



Source link

Related Articles

Back to top button