देश दुनिया

BMW ने डॉक्टरों के लिए शुरू की स्पेशन सर्विस स्कीम, मुफ्त में होगा ये काम- COVID-19 BMW rolls out special service scheme for vehicles owned by doctors | auto – News in Hindi

BMW ने डॉक्टरों के लिए शुरू की स्पेशन सर्विस स्कीम, मुफ्त में होगा ये काम

बीएमडब्ल्यू ने लॉन्च की स्पेशल स्कीम

इस सर्विस का फायदा बीएमडब्ल्यू (BMW), मिनी (Mini) और बीएमडब्ल्यू मोटोरैड बाइक (BMW Motorrad Bike) रखने वाले डॉक्टरों को मिलेगा.

नई दिल्ली. लक्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की प्रमुख कंपनी बीएमडब्ल्यू (BMW) ने गुरुवार को अपने डॉक्टर ग्राहकों के लिए विशेष सेवा शुरू करने की जानकारी दी. इस सर्विस का फायदा बीएमडब्ल्यू (BMW), मिनी (Mini) और बीएमडब्ल्यू मोटोरैड बाइक (BMW Motorrad Bike) रखने वाले डॉक्टरों को मिलेगा. कंपनी ने एक बयान में कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट के दौरान लगातार लोगों की जान-बचाने में लगे डॉक्टरों को सम्मान देने के लिए उसने यह सुविधा पेश की है. कंपनी देशभर में फैले अपने डीलरों के साथ मिलकर बीएमडब्ल्यू कार रखने वाले डॉक्टरों के वाहनों का इंजन ऑयल मुफ्त में बदलेगी.

मिलेगी ये सुविधा
कंपनी के भारतीय परिचालन के कार्यवाहक अध्यक्ष आरलिंदो टिक्सीरिया ने कहा, डॉक्टर लगातार दिन-रात बिना थके लोगों के स्वास्थ्य की रखवाली सुनिश्चित कर रहे हैं. उनके वाहनों का इंजन ऑयल मुफ्त में बदलना, हमारी कंपनी और हमारे डीलरों की ओर से उनके सम्मान में किया गया एक छोटा सा काम है.

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) से संबद्ध बीएमडब्ल्यू या मिनी और बीएमडब्ल्यू मोटोरैड रखने वाले अस्पतालों, क्लिनिकों और डॉक्टरों को इस सर्विस का फायदा मिलेगा. वह इसके लिए पंजीकरण करा सकते हैं.घर बैठे खरीदें BMW कार

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक अद्वितीय कॉन्टैक्टलेस अनुभव प्रस्तुत किया है. हाल ही में प्रस्तुत बीएमडब्ल्यू कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरिस प्रोग्राम द्वारा ग्राहक नयी और प्री-ओन्ड बीएमडब्ल्यू कारें खरीद सकेंगे. इसके जरिये यूजर्स सर्विस बुक कर सकते और भुगतान ऑनलाईन सुरक्षित रूप से कर सकेंगे. यह सब www.bmw-contactless.in पर एक बटन क्लिक करके किया जा सकेगा.

बीएमडब्ल्यू कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरिएंस ने ग्राहकों ऑथराइज्ड बीएमडब्ल्यू डीलरशिप पर गये बिना बीएमडब्ल्यू खोजने, अनुभव करने और खरीदने का नया तरीका प्रस्तुत किया है. यह ग्राहकों को बीएमडब्ल्यू के उत्पादों और सेवाओं की आकर्षक शृंखला का वर्चुअल और सुगम अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाईन किया गया है. ग्राहक अपनी पसंदीदा बीएमडब्ल्यू को पर्सनलाईज कर सकते हैं और डीलर प्रतिनिधि से ऑनलाईन बात कर उत्पाद सर्विस पैकेज एवं फाईनेंस के विकल्पों के बारे में अपनी शंकाओं का समाधान रियल टाईम में प्राप्त कर सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 30, 2020, 3:36 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button