देश दुनिया

जब शेर ने दहाड़ से तेज मारे खर्राटे तो वायरल हुआ वीडियो, 3 हजार से भी ज्यादा बार देखा गया – viral video- lion taking deep sleep and snored faster than roar | nation – News in Hindi

जब शेर ने दहाड़ से तेज मारे खर्राटे तो वायरल हुआ वीडियो, 3 हजार से भी ज्यादा बार देखा गया

शेर ने मारे ऐसे खर्राटे

जब शेर ने मारे खर्राटे तो ट्वीटर पर वीडियो हुआ वायरल, इसे 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर लोगों ने अकसर शेर की लड़ाई के वीडियो ही देखें होंगे. लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है वो सभी को हैरानी में डाल देगा. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Sushanta Nand) हमेशा अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ न कुछ ख़ास शेयर करते रहते हैं. उन्होंने इस बार भी एक शेर का वीडियो शेयर किया है जिसे 3 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. दरअसल इस वीडियो में शेर दहाड़ से तेज खर्राटे मार रहा है.

लॉकडाउन में शेर तेज तेज खराटे लेते हुए आराम फरमा रहा है. सुशांत ने ट्वीट किया कि “जब जंगल का राजा खर्राटे लेता है तो वो उसकी दहाड़ से भी तेज होते हैं. जंगल में शेर 18-20 बजे तक सोते हैं, लेकिन जू में इनके सोने का समय कम हो जाता है. शेरनी अपने शावक की देखभाल करती है और उसे लगभग 12 घंटे सोती है. यहां जंगल का राजा बहुत बड़ा सपना देख रहा है.”

इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद से अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज, 300 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा बार रि-ट्वीट्स किया जा चुका है. लोगों ने इस वीडियो पर जमकर कमेन्ट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा ‘हे भगवान! जानवर भी इतनी तेज खर्राटे लेते हैं.’

ये भी पढ़ें: Railway Birthday: 167 साल में पहली बार इतने समय के लिए रुका रेल का पहिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 17, 2020, 1:46 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button