छत्तीसगढ़

चोर चुस्त पुलिस सुस्त, चोरी की घटनाओं पर नहीं लग रहा है अंकुश

चोर चुस्त पुलिस सुस्त, चोरी की घटनाओं पर नहीं लग रहा है अंकुश

( देवेन्द्र गोरले)सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-डोंगरगढ-

जिले में धर्मनगरी के नाम से प्रसिद्ध डोंगरगढ़ शहर का वातावरण चोरों के लिए चोरी का केन्द्र बन चुका है तभी तो एक के बाद एक घटित हुई चोरी की घटना की फाइल धूल खाती दिखाई दे रही है। इसका मुख्य कारण है कि यहां पर चोर चुस्त है और पुलिस सुस्त है चाहे शहर का केंद्र माना जाने वाला गोलबाजार हो या फिर इंदिरा नगर हो चोरी की घटनाओं को सुलझाने में स्थानीय पुलिस महकमा नाकाम

 

दिखाई दे रहा है। इसका ज्वलंत उदाहरण हमारे सामने है कुछ दिनों पूर्व गोलबाजार स्थित एक मोबाइल दुकान में चोरी की बड़ी घटना हुई जिसमें सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार चोर साइकल में भागने में कामयाब रहे वहीं पुलिस सीसीटीवी को खंगालने के बाद भी चोरो अब तक चोरों तक पहुंचने में नाकामयाब दिख रही है। इसके पूर्व भी हाई स्कूल चौक में लगातार चोरी की घटनाओं को चोरों द्वारा अंजाम दिया गया था।
वही ताजा मामले में इंदिरा नगर स्थित एक मकान में चोरों ने सेंधमारी की थी वह भी तब जब की देश प्रदेश के साथ-साथ शहर में लॉकडाउन की स्थिति है ऐसे में चोरों द्वारा चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जाना कहीं ना कहीं स्थानीय पुलिस प्रशासन के कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा करता है।

चोरी की बढ़ती घटनाओं ने बढ़ाई लोगों की चिंता-
शहर की जनता एवं दुकानदारों के मन में इन तमाम चोरी की घटनाओं के बाद से ही दहशत इस हद तक फैल चुकी है की कई दुकानदार अपनी दुकान से दुकान बंद करने के पहले पूरा सामान घर ले जाना उचित समझते हैं।
ऐसे में यह प्रश्न उठना लाजमी है कि जिनको शहर की हिफाजत की जिम्मेदारी दी गई है अगर वही शहर में हुई तमाम चोरी की घटनाओं को सुलझाने में नाकाम हो तो शहर की जनता एवं पीड़ित दुकानदार किन के पास गुहार लगाएं।

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button