छत्तीसगढ़

जिले के देवकर व कोदवा बैंकों से पैसा निकालने में नहीं रख रहे लोग सोशल डिस्टेंस

जिले के देवकर व कोदवा बैंकों से पैसा निकालने में नहीं रख रहे लोग सोशल डिस्टेंस

1- देवकर नगर के छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक में पैसा निकालने के लिए जुटी भीड़- फ़ोटो Deokar
2-कोदवा के छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक में पैसा निकालने के लिए भिड़- फ़ोटो Kodwa

बेमेतरा सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-बेमेतरा:– बैंकों में पैँसा निकालने में लोग सोशल डिसटेंस नहीं बना रहे हैं। पैसा निकालने के लिए बैंक खुलने से पहले ही लोगों की भारी भीड़ लग जा रही है। हर कोई पहले पैसा निकालने के चक्कर में बैंक खुलते ही एक दूसरे से सट कर खड़ा हो रहे हैं। बेमेतरा जिले के नगर देवकर में छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक व स्टेट बैंक आफ इंडिया के कस्टमर सर्वर प्वाइंट पर भी लोग एक दूसरे से सटकर पैसा निकालने के लिए खड़ा रहे। वहीं बैंक कर्मचारी और पुलिस चुप्पी साधे हुए हैं। इसको लेकर वे कुछ नहीं कर रहे हैं।

बेमेतरा जिला व बेरला ब्लॉक के छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक कोदवा पर पैसा निकालने के लिए लोगों की भारी भीड़ लग रही है। लोग बैंक खुलने से पहले ही आ जा रहे हैं। बैंक खुलते ही लोगों की भीड़ पैसा निकालने के लिए गेट पर लग जा रही है। इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं कर रहे हैं। एक दूसरे सट कर लोग खड़े होकर अपनी-अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे हैं, जो कभी भी लोगों के लिए भारी मुसीबत बन सकता है। बैंक में ड्यूटी कर रहे पुलिस भी सोशल डिस्टेंसिग का पालन नहीं करा रहे हैं । जब कि कोरोना वायरस से बचने हेतु सोशल डिस्टेंसिंग होना निहायत जरूरी है। सरकार की ओर से लोगो के खातों में आर्थिक सहायता राशि डाली गई है। जिसे निकालने के लिए लोगों की बैंकों में भारी भीड़ लग रही है। लोगा सोशल डिस्टेंस का पालन करने की बजाय एक दुसरे से सट कर खड़ा हो रहे हैं। इसका नजारा नगर के छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक, स्टेट बैंक के कस्टमर सर्वर प्वाइंट की शाखा में आसानी से देखा जा सकता है। हलांकि पुलिस लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाने की अपील की जा रही है। लेकिन इसका कोई असर लोगों पर देखने को नहीं मिल रहा है।

कोदवा स्थित छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक शाखा कोदवा पर भीड़ उमड़ रही है। कोदवा के अंदर एक ही बैक होने के कारण भीड़ यहां ज्यादा हो रही है । भीड़ के आगे पुलिश भी असहाय नजर आती है ।

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button