देश दुनिया

कांग्रेस सरकार उड़ी नींद, आए 20 नए पोजिटिव मामले, कुल 363 लोग संक्रमित – There were 20 new positive cases in Rajasthan, a total of 363 occurred

जयपुर।

राजस्थान में आज कोरोना पोजिटिव के 20 नये मामले आने के साथ ही पोजिटिव का आंकड़ा बढ़कर 363 हो गया। आधिकारिक जानकारी के अनुसार जयपुर में नौ मामले आये हैं जिनमें दिल्ली आये 48 वर्षीया एक महिला और तीन पुरुष, एसएमएस के आईसीयू में भर्ती भट्टा बस्ती का एक 62 वर्षीय वृद्ध है जिसमें चार पांच दिन पहले कोरोना के लक्षण पाये गये थे।

उसे कांवटिया से एसएमएस में भर्ती कराया गया, पोजीटिव पाया गया है। इसी तरह सूरजपोल क्षेत्र के चार लोग पोजिटिव पाये गये हैं जिन्हें मोहम्मदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले सुबह की रिपोर्ट में बीकानेर के पांच लोग पोजिटिव पाये गये थे। झुंझुनू में भी एक महिला पोजिटिव पायी गयी है।

वह पहले से पोजिटिव की करीब है। उधर कोटा में एक कोरोना संदिग्ध अस्पताल से लापता हो हो गया। उसका सैम्पल लिया गया था, हालांकि उसकी अभी रिपोर्ट नहीं आई है। स्वास्थ्य विभाग का दल उसकी तलाश कर रहा है। चिकित्सा विभाग के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अब तक अजमेर में पांच, अलवर में पांच, बांसवाड़ा में 10, भरतपुर में आठ, भीलवाड़ा में 27, बीकानेर में 20, चुरु में 11, दौसा में छह, धौलपुर में एक, डूंगरपुर में पांच, जयपुर में 118, जैसलमेर के पोकरण में 14, झुंझुनू में 24, जोधपुर में 31, करौली में एक, पाली में दो, सीकर में एक, टोंक में 20, उदयपुर में चार, प्रतापगढ़ में दो, नागौर में एक और कोटा में 10 कोरोना पोजिटिव हैं।

सूत्रों ने बताया कि अब तक 17 हजार 638 सैम्पल की जांच की गयी जिनमें 363 पोजिटिव और 16 हजार 401 निगेटिव पाये गये हैं जबकि 874 की रिपोर्ट आनी हैं।



Source link

Related Articles

Back to top button