खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

भाजपा पार्षद जय प्रकाश यादव ने निर्माणाधीन सामुदायिक भवन के निर्माणकार्य का निरीक्षण किया

भिलाई – गरीबी रेखा के अंतर्गत जीवन यापन करने वालो के लिए वार्ड पार्षद जयप्रकाश यादव के प्रयासों से वैशाली नगर विधायक विद्यारतन भसीन की निधि से वार्ड क्रमांक 3 के कोसानगर ओड़िया मोहल्ला में 4 लाख की लागत से के बन रहे सामुदायिक भवन के निर्माण का निरीक्षण नवनिर्वाचित सक्रीय पार्षद जयप्रकाश यादव द्वारा किया गया। और सामुदायिक भवन का गुणवत्तायुक्त निर्माण हो इस दिशा में सकारात्मक दिशा- निर्देश भी दिये ।

पार्षद जय प्रकाश यादव निर्वाचन उपरांत से ही वार्ड हित मे प्रशंसनीय कार्य किये है इसी कड़ी में गरीबो के लिए पार्षद सामुदायिक भवन बनाने का सोचा और उसका कार्य प्रगति पर है, भविष्य में भी उनके इस प्रयास को याद किया जाएगा । दरअसल गरीबी रेखा में जीवन यापन  वालो के घर मे होने वाले जन्मदिन, शादी, मृत्यु जैसे छोटे-बड़े आयोजन में भवन या टेंट का खर्चा वहन करना सम्भव नही होता हैं । ऐसे में उक्त भवन जनहितकारी एवं अत्यंत उपयोगी सिद्ध होगा ।

उक्त निर्माण से कोसा नगर वासियो सहित ओड़िया मोहल्ला वासियो में खुशी की लहर देखी जा रही हैं। वार्डवासियों ने विधायक विद्यारतन भसीन सहित अपने लाडले पार्षद जय प्रकाश यादव का आभार व्यक्त किया है ।

Related Articles

Back to top button