छत्तीसगढ़

त्रिस्तरीय पचंायत आम निर्वाचन 2020 कलेक्टर श्री एल्मा ने की ग्रामीण मतदाताओं से मतदान करने की अपील

त्रिस्तरीय पचंायत आम निर्वाचन 2020
कलेक्टर श्री एल्मा ने की ग्रामीण मतदाताओं से मतदान करने की अपील
नारायणपुर सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री पी.एस. एल्मा ने कल 28 जनवरी को त्रिस्तरीय पचंायत आम निर्वाचन 2020 में जिला पंचायत सदस्य, जनपद पंचायत सदस्य, सरपंच और पंच के लिए हो रहे मतदान में अपने अमूल्य मत (वोट) को प्रयोग करने की अपील की है। 
कलेक्टर ने मतदाओं के साथ ही दिव्यांग मतदाताओं से भी आगे आकर मतदान करने का आव्हान किया। उन्होंने कहा कि दिव्यांग मतदाताओं के लिए सभी मतदान केन्द्रों पर सुविधायें की गयी है। इसके साथ ही उनकी सहायता के लिए अधिकारी-कर्मचारियों के साथ ही पुलिस एवं सेना के जवान मतदान केन्द्रों पर मौजूद रहेंगे। श्री एल्मा ने पंचायत निर्वाचन कार्य में ड्यटी करने वाले पुलिस, होमगार्ड, श्रमिकों से भी अपने मतदाधिकार का शत-प्रतिशत प्रयोग करने की भी अपील की । 
जिले के सभी ग्रामीण मतदाताओं जिन्हें निर्वाचक फोटो पहचान पत्र जारी किए है। मतदान केन्द्र में मत डालने से पहले अपनी पहचान सुनिश्चित करने हेतु अपना निर्वाचक फोटो पहचान पत्र दिखाएंगे, ऐसे निर्वाचक जो अपना निर्वाचक फोटो पहचान पत्र प्रस्तुत नहीं कर पाते है, उनकी पहचान स्थापित करने के लिए राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा 18 वैकल्पिक फोटो पहचान पत्र से मतदान करने की स्वतंत्रता दी गई है। बशर्तें उनका नाम मतदाता सूची में हो। मतदान 28 जनवरी को सवेरे 6.45 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगा। 
विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button