छत्तीसगढ़

लिव-इन रिलेशन में रह रही युवती ने जन्म के बाद नवजात का गला घोंटकर तालाब में फेंका

रायगढ़ सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़- छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही युवती ने जन्म देने के 5वें दिन ही नवजात का गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को तालाब में फेंक दिया। वारदात छिपाने के लिए युवती ने बच्चा चोरी होे जाने की बात को लेकर हंगामा भी किया। हालांकि संदेह होेने पर जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। युवती पहले ही गर्भपात कराना चाहती थी, लेकिन बच्चे को लेकर युवक के परिवार वाले काफी खुश थे। लैलूंगा थाना पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

जन्म के बाद से नहीं पिला रही थी दूध, कंबल से दबाया था नवजात का मुंह 

  1. लैलूंगा के रामपुर भेड़ीमुड़ा का रहने वाला खेमराज भगत एक साल पहले रायगढ़ आकर गाड़ी चलाने लगा। यहां उर्दना निवासी मोनिका भगत (20) से उसका प्रेम प्रसंग हो गया। कुछ दिन रायगढ़ में रहने के बाद खेमराज और मोनिका भेड़ीमुड़ा आए और यहीं रहने लगे। सितंबर 2019 में मोनिका गर्भवती हो गई थी और 6 जनवरी को उसने बेटे को जन्म दिया। शनिवार शाम खेमराज छेरछेरा त्यौहार मनाने गांव में घूम रहा था। शाम 7 बजे के करीब मोनिका ने शोर मचाकर बताया कि उसके नवजात बेटे को कोई उठा ले गया।
  2. इस पर गांव के लोग और खेमराज ने रात भर मासूम की खोजबीन की और पुलिस को सूचना दे दी। नवजात चोरी होने की खबर पर पुलिस ने भी रात में तलाश कराई, लेकिन बच्चे का पता नहीं चला। सुबह टीआई लैलूंगा को पता चला कि दोनों लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे। खेमराज ने बताया कि मोनिका गर्भवती होने के बाद ही गर्भपात का दबाव बना रही थी। मोनिका से पूछताछ की गई तो वह टूट गई और उसने बेटे का मुंह दबा कर घर पास ही तालाब में फेंके जाने का जुर्म कबूल कर लिया।
  3. मोनिका ने 6 जनवरी की सुबह नवजात को जन्म दिया, इस बात से खेमराज अौर उसका परिवार काफी खुश था। बच्चे की किलकारियां घर में गूंजी तो जश्न भी खूब मनाया गया लेकिन नवजात के जन्म से उसकी ही मां मोनिका खुश नहीं थी। उसने जन्म देने के बाद से ही बेटे को दूध पिलाना बंद कर दिया। इसके बाद बच्चे के रोने पर खेमराज के बड़े भाई गिरधारी की पत्नी ही उसे दूध पिला रही थी। इस बात पर खेमराज ने मोनिका से नाराजगी भी जाहिर की थी। बावजूद हो नही मानी।
  4. खेमराज ने बताया कि दोनों का प्रेम प्रसंग होने के बाद वह गांव में रह रहे थे, लेकिन मोनिका आए दिन रायगढ़ लौटने का दबाव बनाती थी। वह गांव से बाहर न रह पाने की असमर्थता जाहिर कर रहा था। इस बात पर दोनों के बीच पिछले कई महीनों से मनमुटाव चल रहा था। इसी बात से नाराज मोनिका ने नवजात को गोद में लिटा कर कंबल से मुंह दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मौत होने के बाद ही घर से 40 मीटर दूर स्थित तालाब में शव फेंक दिया।

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button