Uncategorized

CM Vishnu deo sai Statement: ‘सरकार को बदनाम करने की साजिश’, लाखों रुपए के साथ युवक का VIDEO वायरल होने के बाद सीएम साय का बड़ा बयान

रायपुर: CM Vishnu deo sai Statement कांकेर में भानुप्रतापपुर से भाजयुमो अध्यक्ष का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे वह नोटों की गड्डियों के साथ कार से सफर कर रहे थे। अब इस मामले को लेकर सीएम विष्णु देव साय का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम साय ने अपने बयान में कहा कि हम नोट के बंडल वाले वीडियो का वेरीफाई कर रहे हैं। आज कल फेक वीडियो बहुत चल रहा है। हमारे लोग और सरकार को बदनाम करने की साजिश चल रही है।

Read More: दिवाली से पहले बदलेगी इन लोगों की किस्मत, जीवन में आएगी खुशहाली, हर काम होंगे पूरे 

CM Vishnu deo sai Statement आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें एक युवक कार में नोटों की गड्डियों के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस जमकर निशाना साध रहे हैं और दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो भानुप्रतापपुर से भाजयुमो मंडल अध्यक्ष अकाश सोलंकी का है।

Read More: Today Rashifal : आज का दिन इन राशियों के लिए सुखद.. गणेश कृपा से जातकों की किस्मत, धन लाभ की संभावना 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है ​कि एक युवक कार पर सवार हो सफर कर रहे हैं और उनके कार में नोटों की गड्डियों के साथ नजर आ रहा है। वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button