Uncategorized

MP Panchayat by-Election Result : एमपी में बीजेपी का जलवा बरकरार..13 सीटों पर किया कब्जा, कांग्रेस को मिली महज चार सीट

भोपाल। MP Panchayat by-Election Result 2024 : मध्यप्रदेश में एक बार फिर बीजेपी ने अपना परचम लहराया है। प्रदेश के 19 नगरीय निकायों में पार्षद पद के लिए हुए उपचुनाव की काउंटिंग शुक्रवार को हुई। इनमें सबसे ज्यादा 12 वार्डों में भाजपा के उम्मीदवार जीते हैं। 4 वार्ड में कांग्रेस उम्मीदवार ने जीत दर्ज कराई है। इसके अलावा 2 निर्दलीय उम्मीदवार ने भाजपा उम्मीदवार को हराया है। कटनी की विजयराधौगढ़ नगर पालिका के वार्ड 13 से भाजपा उम्मीदवार अमृतलाल को निर्विरोध पार्षद चुना गया है।

read more : Who will be the Next Chief Secretary of MP : कौन होगा प्रदेश का अगला मुख्य सचिव? रेस में इन दो IAS अधिकारी के नाम सबसे आगे

रिजल्ट पर सीएम डॉ. मोहन यादव का बयान

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने नगरीय‍निकाय उप चुनाव में मिली विजय के‍लिए मतदाताओं का आभार माना है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और मध्यप्रदेश तेज गति से विकास की ओर अग्रसर हैं। इस विकास गति को तेजी देने की जो ऊर्जा राज्य सरकार को मिल रही है, वह हमारी जनता जनार्दन और उसका विश्वास है। जनता का आशीर्वाद, प्यार और स्नेह लगातार मिल रहा है, जो दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। उसी आशीर्वाद और विश्वास का ही परिणाम है कि आज फिर नगरीय निकायों के उप चुनावों हमें भारी बहुमत से विजय प्राप्त हुई है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बताया कि प्रदेश के 13 जिलों में कुल 19 पार्षदों के उप चुनाव हुए थे, जिनमें से हमारी पार्टी के 13 पार्षद विजयी हुए हैं। मैं अपनी ओर से जीते हुए सभी प्रत्याशियों को बहुत बधाई एवं मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं। सरकार आपके हितों पर कभी आंच नहीं आने देगी, आपके विश्वास पर हर कदम खरा उतरने का हम प्रयास करेंगे। राज्य सरकार के लिए सत्ता साध्य नहीं, साधन है, हमारे लिए जनसेवा ही सर्वोपरि है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button