Uncategorized

हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद सामने आई नताशा की सच्चाई, एक्स बॉयफ्रेंड ने किए हैरान करने वाले खुलासे

मुंबई : Aly Goni On Natasa Stankovic: एक्टर अली गोनी और हार्दिक पांड्या की पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। ये कपल टीवी के पॉपुलर डांस रिएलिटी शो नच बलिए के 9वें सीजन में साथ दिखाई दिए थे, लेकिन शो खत्म होने के तुरंत बाद उनका ब्रेकअप हो गया था। हालांकि कोई नहीं जानता कि ये दोनों वास्तव में क्यों अलग हुए थे।

अली ने किया बड़ा खुलासा

वहीं हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने के बाद अब अली गोनी ने अपने ब्रेकअप को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। हाल ही में अली गोनी पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट शो पर मेहमान बनकर पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें : Rehnaa Hai Terre Dil Mein : 23 साल बाद दोबारा बड़े पर्दें पर रिलीज होगी ये रोमांटिक फिल्म, एक गानें ने मचा दिया था धमाल 

अली ने किए नताशा स्टेनकोविक को लेकर चौंकाने वाले खुलासे

Aly Goni On Natasa Stankovic:  इस पॉडकास्ट शो में अली गोनी ने नताशा स्टेनकोविक को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। अली ने नताशा के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। हालांकि शो में अली गोनी ने नताशा का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने बताया कि उनका ब्रेकअप हो गया है, क्योंकि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उनके परिवार के साथ नहीं रहना चाहती थी।

अली ने कहा – परिवार के साथ नहीं रहना चाहती थी मेरी एक्स गर्लफ्रेंड

शो में अली गोनी ने कहा- जो मेरा इससे पहले भी रिलेशन था, वो बहुत सीरियस था। मेरी एक्स गर्लफ्रेंड ने मुझे बोला था कि, जब हम शादी करेंगे फ्यूचर में, तो हम अलग रहेंगे। वो चीज मुझे नहीं जमी। हमारे रिश्ते के टूटने का कारण यही था कि, उसने मुझसे कहा था कि हम परिवार के साथ नहीं रहेंगे बल्कि अलग रहेंगे और मैं इस पर सहमत नहीं था।

यह भी पढ़ें : ..तो पाकिस्तान से एक नहीं तीन चार सीमा लेकर आता, सचिन-सीमा के रिश्ते के बीच क्यों आई ये बात? 

परिवार को खुद से अलग नहीं कर सकता : अली

अली गोनी इन दिनों ‘लाफ्टर शेफ्स’ शो में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने आगे बताया कि वह एक पारिवारिक व्यक्ति हैं और अपने लोगों से अलग नहीं रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा- मैं अपने परिवार को साथ लेकर चलूंगा, जहां भी जाऊंगा। मैं परिवार को खुद से अलग नहीं कर सकता। मैं उन लोगों को नहीं छोड़ सकता, चाहे दुनिया की कोई भी ताकत मेरे सामने आ जाए।

अली गोनी और जैस्मीन भसीन है रिलेशनशिप में

Aly Goni On Natasa Stankovic:  इस समय नताशा स्टेनकोविक के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी पंजाबी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं नताशा स्टेनकोविक हाल ही में अपने भारतीय क्रिकेटर पति हार्दिक पांड्या से अलग हो चुकी हैं। नताशा और हार्दिक ने मई 2020 में शादी की थी। इसके बाद दोनों ने एक प्यारे से बेटे अगस्त्य का इस दुनिया में वेलकम किया था।

बेटे के साथ सर्बिया में रह रही नताशा

फिलहाल नताशा स्टेनकोविक अपने पति हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद बेटे अगस्त्य के साथ अपने होमटाउन सर्बिया में रह रही हैं। कुछ समय पहले ही नताशा और हार्दिक ने मिलकर एक स्टेटमेंट जारी किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि, वो दोनों अलग हो रहे हैं और बेटे को दोनों मिलकर ही पालेंगे।

यह भी पढ़ें : Sarkari Naukri 2024: सरकारी नौकरी के लिए मारामारी! 17 हजार पदों के लिए आए 30 लाख आवेदन, जानें किस राज्य में हैं सबसे ज्यादा उम्मीदवार? 

नताशा-हार्दिक ने इस वजह से लिया तलाक

Aly Goni On Natasa Stankovic:  एक रिपोर्ट में नताशा और हार्दिक के अलग होने की वजह का खुलासा किया गया है। इस रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि, हार्दिक अपनी पत्नी नताशा के लिए काफी बनावटी थे और वह खुद में ही रहना पसंद करते थे। सूत्र के अनुसार नताशा को हार्दिक की ये आदत बिल्कुल पसंद नहीं थी। वह पति की ये आदत ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर सकती थीं। एक्ट्रेस को एहसास हुआ कि एक इंसान के रूप में उनके बीच एक बड़ा अंतर था।

नताशा ने किया था पीछे हटने का फैसला

वहीं नताशा ने अपनी पर्सनैलिटी को हार्दिक की पर्सनैलिटी से मैच करने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन इससे उन्हें अनकंफर्टेबल महसूस हुआ। ये कभी न खत्म होने वाला प्रोसेस था और थका देने वाला हो गया था। नताशा पेस नहीं बना पा पही थीं और फिर उन्होंने पीछे हटने का फैसला कर लिया।

यह भी पढ़ें : Modi Cabinet Decisions: बेरोजगारी खत्म करने के लिए मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला! 10 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार 

नताशा स्टेनकोविक ने लिया था दर्दनाक फैसला

Aly Goni On Natasa Stankovic:  रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नताशा ने तलाक के फैसले को लेकर कई बार सोचा था लेकिन जब हार्दिक में कोई बदलाव नहीं आया तो उन्होंने अलग होने का अपना फैसला पक्का कर लिया। ये नताशा का बहुत दर्दनाक फैसला था लेकिन ये फैसला एक दिन या एक हफ्ते में नहीं लिया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button