Uncategorized

Stree 2 Box Office Collection Day 3 : बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 का जलवा, तीसरे दिन भी हुई पैसों की बारिश, कर ली बंपर कमाई

मुंबई : Stree 2 Box Office Collection Day 3 : राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दिया है। कलेक्शन के मामले में एक फिल्म तो 3 दिन के कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है। यह और कोई नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 है, जिसने 3 दिनों में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि फिल्म का बजट 60 करोड़ बताया जा रहा है।

read more : Symptoms of Monkeypox Virus : दुनियाभर में फैल रहा मंकीपॉक्स वायरस, जानें इसके लक्षण और बचाव के उपाय

तीसरे दिन ‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, तीसरे दिन फिल्म ने 44 करोड़ की कमाई हासिल की है, जिसके बाद भारत में 3 दिनों का कलेक्शन 135.7 करोड़ हो गया है। जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 150 करोड़ पार हो गया है। जबकि 60 करोड़ के बजट में प्रॉफिट के चलते फिल्म अब तक 3 गुना कमाई कर चुकी है। इसके कारण स्त्री 2 को ब्लॉकबस्टर कहना गलत नहीं होगा।

2024 की सबसे बड़ी फिल्म बनी ‘स्त्री 2’

‘स्त्री 2’ साल 2018 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है। पहले पार्ट ने भी ताबड़तोड़ कमाई की थी। लेकिन अब 2024 में रिलीज हुई ‘स्त्री 2’ ने पहले से भी बड़ा धमाका किया है। ‘स्त्री 2’ ने शाहरुख की ‘पठान’ के ओपनिंग रिकॉर्ड को बॉक्स आफिस पर धराशायी कर दिया है। ‘स्त्री 2’ जितनी तेज रफ्तार से कमाई कर रही है उसे देखकर ये कहना मुश्किल नहीं होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई का एक नया रिकॉर्ड सेट कर सकती है।

‘स्त्री 2’ राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। फिल्म की बात की बात करें तो इसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, आपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने अहम रोल में दिखे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button