Uncategorized

Big Sex Racket Busted: यहां मां और बेटे मिलकर कर रहे थे जिस्म का गोरखधंधा.. बेटे का इशारा मिलते ही शुरू हो जाता मास्टरमाइंड मां का ये खेल..

Son and mother were operating a sex racket: श्रीगंगानगर: देशभर के अलग-अलग हिस्सों में जिस्मखोरी का धंधा जमकर फलफूल रहा हैं। हालांकि पुलिस अक्सर ऐसे रैकेट का खुलासा करने में कामयाब होती हैं। इसी बीच एक हैरान कर देने वाले सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ हैं। इस पूरे रैकेट को कोई और नहीं बल्कि मां और बेटे साथ मिलकर अंजाम दे रहे थे।

Read Also: Nahid Islam Student Leader: बांग्लादेश में हिंसा की आग भड़काने वाला छात्र नेता बना सरकार में मंत्री.. PM ने सौंपी ये अहम जिम्मेदारी, इसी ने किया था तख्तापलट

राजस्थान के श्रीगंगानगर की दशमेश कॉलोनी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। सूचना मिलने के बाद एक मकान में छापा मारकर पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें एक विदेशी महिला भी शामिल है। श्रीगंगानगर के सीओ बी. आदित्य ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से इस मकान में सेक्स रैकेट चलने की शिकायतें मिल रही थीं। इसके बाद पुलिस ने एक बोगस ग्राहक को अंदर भेजकर सौदा तय होने पर छापा मारा। वेश्यावृत्ति के इस धंधे के संचालक मां-बेटे को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं। बताया जा रहा हैं कि लड़कियों की सप्लाई बेटा करता था जबकि ग्राहकों की एंट्री का जिम्मा आरोपी मां का होता था। इस कार्रवाई से आसपास के इलाके में खलबली मच गई है।

लड़कों की उम्र 19 से 40 साल के बीच

Son and mother were operating a sex racket पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि गिरफ्तार लड़कियों में से एक उज़्बेकिस्तान की है, जबकि बाकी लड़कियां दिल्ली, हरियाणा और आसपास के राज्यों की रहने वाली हैं। बताया जा रहा है कि ये लोग पहले भी कई विदेशी लड़कियों को बुला चुके हैं। इस रैकेट के संचालनकर्ता अनिल कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लड़कियों की उम्र 19 से 40 वर्ष के बीच है।

ऐसे फंसाया जाल में

पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने जानकारी दी कि उन्हें एक मुखबिर के द्वारा यह सूचना मिली कि पुरानी आबादी में विदेशी बालाओं को खास तौर पर मंगवाकर यहां वेश्यावृत्ति का धंधा कराया जा रहा है। और पिछले कई दिनों से यह व्यापार अपने चरम पर था। इस संबंध में सीओ सिटी बी आदित्य ने बोगस ग्राहक बनाकर एक शख्स को भेजा। उस शख्स ने बड़ी चतुराई के साथ सौदा तय होने के बाद पुलिस को सिग्नल दिया। ग्राहक का इशारा मिलते ही पुलिस ने वहां दबिश दी। पुलिस की शुरूआती पूछताछ में यह भी सामने आया है कि कई महिलाएं और युवतियां शहर के कई होटलो में भी वेश्वावृत्ति करने के लिए भिजवाई जाती हैं।

Read Also: School Girls Molestation Dhamtari: आत्मानंद स्कूल की बच्चियों से छेड़छाड़ करने वाला डॉक्टर हिरासत में.. आया था हेल्थ चेकअप करने लेकिन करने लगा घिनौनी हरकत..

खुलेगा कच्चा चिट्ठा

Son and mother were operating a sex racket एक रात के लिए अलग से राशि वसूल की जाती थी। पूरे मामले की जांच अब महिला थाना प्रभारी ज्योति नायक को अधिकृत किया गया हैं। इधर, पुलिस अ​धिकारियों ने दावा किया शहर के जिन होटलों और बार में इन विदेशी बालाओं को भेजा रहा था उनके बारे में सूची बनाकर जांच करेंगे। पुलिस ने मौके से 45 हजार रुपए भी बरामद किए हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। इस केस की इन्वेस्टीगेशन महिला थाना अधिकारी ज्योति नायक कर रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button