Uncategorized

रायपुर में हिट एंड रन का मामला, कार चालक ने की युवक को कुचलने की कोशिश, आधा दर्जन लोगों को मारी ठोकर

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। गुरुवार रात एक कार में सवार चालक और महिला मित्र ने कई लोगों को ठोकर मारी है। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हैं। जिनका उपचार निजी अस्पताल में जारी है।

बताया जा रहा है कि कार चालक रोहन नाग नशे में था। उसके साथ महिला मित्र भी बैठी थी। टिकरापारा सिद्धार्थ चौक के पास रोहन और महिला को एक दूसरे मित्र ने साथ में देख लिया। जिसके बाद उसने कार रोकने का प्रयास किया। आरोप है कि इस पर कार चालक रोहन नाग ने युवक को कुचलने का प्रयास किया। इस दौरान युवक तेज रफ्तार वाहन के बोनट में सिद्धार्थ चौक से बूढ़ापारा तक फंसा रहा।

read more: आवास समिति ने राहुल को सुनहरी बाग रोड पर बंगले की पेशकश की

स्थानीय लोगों ने रोककर कार में फंसे युवक की जान बचाई। इस बीच कार चालक रोहन नाग के रास्ते में दोपहिया सवार पति-पत्नी समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों को ठोकर मारा है। पुलिस ने कार चालक रोहन नाग को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ कोतवाली थाना पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

read more: चुनाव पर फैसले से पहले अगले महीने हर सीट से मराठाओं की स्थिति पर जानकारी जुटाएंगे: जरांगे

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button