Uncategorized

ये पांच राशि के ​लोग व्यापार में कमाएंगे खूब मुनाफा, धन वैभव के साथ होगी सुख संपत्ति की प्राप्ति

These five zodiac signs will become rich: बुधवार यानी 17 जुलाई को देवशयनी एकादशी के शुभ संयोग में सर्वार्थ सिद्धि योग भी बना है। इस शुभ संयोग में इन 5 राशियों पर भगवान विष्‍णु कृपा बरसाएंगे और इन राशियों के लोग खूब नाम कमाएंगे। भगवान विष्णु विशेष रूप से अपने भक्तों का पूरा ख्याल रखते हैं। इनकी पूजा ​पूर्ण विधि विधान से की जाए तो इसका लाभ इन पांच राशियों को जरूर मिलता है। इनके धन वैभव में वृद्धि होगी और सुख संपत्ति की प्राप्ति होगी। आपके सभी काम सरलता से बन जाएंगे और मान सम्‍मान भी बढ़ेगा।

Read more: #SarkarOnIBC24 : एक बार फिर बोतल से बाहर आया धर्मांतरण का जिन्न, सियासी बयानबाजी शुरू, सरकार ने कही ये बात 

इन पांच राशियों पर बनी रहेगी भगवान विष्णु की कृपा

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए दिन काफी सृजनात्मक है, जो भी काम लगन के साथ करेंगे उसमें सफल होंगे। अधूरे काम निपट जाएंगे और महत्वपूर्ण चर्चाओं को भी आप आगे बढ़ाएंगे। ऑफिस में आपके मन का माहौल बन जाएगा और काम करने में आपको मजा आएगा। आपके साथी भी आपका सहयोग करेंगे।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों को हर काम बहुत ही सावधानी से करने की सलाह है। खान-पान में लापरवाही बिल्कुल न बरतें। किसी से पैसों का लेनदेन न करें। वरना संबंध खराब हो सकते हैं। जल्दबाजी में कोई भूल हो सकती है, इसलिए हर काम सोचसमझकर करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए दिन आर्थिक मामलों में काफी सकारात्‍मक होगा और आपको फंसी पेमेंट मिलने से आपके कार्य पूर्ण होंगे। परिवार में सुख शान्ति और स्थिरता का लाभ मिलेगा। नौकरी या व्यापार में कुछ नवीनता लाएंगे तो आपका फायदा होगा। काम में नई जान आएगी और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही लाभकारक है। हर काम आपकी प्‍लानिंग के हिसाब से पूरा होने से आपको खुशी होगी और नए उत्‍साह के साथ हर कार्य पूर्ण करें। कार्य व्यवहार में सुधार करें तो सीनियर्स भी आपकी भरपूर मदद करेंगे। सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं।

Read more: #SarkarOnIBC24 : स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद का चौंकाने वाला दावा, केदारनाथ धाम से गायब हुआ 228 KG सोना 

मेष राशि

These five zodiac signs will become rich: मेष राशि के लोगों के लिए आय में वृद्धि का दिन है और आपको हर कार्य में सफलता मिलने से हर्ष होगा। शाम को कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। आपको कार्यक्षेत्र में विशेष सम्‍मान की प्राप्ति होगी और आपकी सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। शाम को दोस्‍तों के साथ वक्‍त बिताएंगे और किसी पार्टी को एंजॉय करेंगे।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button