Uncategorized

Aparna Vastare passed away: नहीं रही मशहूर टीवी एक्ट्रेस, इतने साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, मनोरंजन जगत में शोक की लहर

नई दिल्ली: Aparna Vastare passed away मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। पॉपुलर कन्नड़ टीवी प्रेंजेटर और एक्ट्रेस अपर्णा वास्तारे का निधन हो गया है। उन्होंने 57 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपर्णा वास्तारे कैंसर से पीड़ित थी। उनके निधन की जानकारी अपर्णा के पति नागराज वस्तारे ने सोशल मीडिया पर दी।

Read More: मां लक्ष्मी की कृपा से इन पांच राशियों को होगा जबरदस्त लाभ, करियर में होगी सफलता प्राप्‍त, बनेंगे आय के नए स्रोत… 

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने जताया शोक

Aparna Vastare passed away मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा, “एक्ट्रेस और पॉपुलर प्रस्तुतकर्ता अपर्णा के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। एक बहुमुखी प्रतिभा की धनी, जो राज्य में घर-घर में जानी जाती थीं और प्रमुख कन्नड़ चैनलों और सरकारी समारोहों के कार्यक्रमों में बहुत ही सुंदर ढंग से कन्नड़ भाषा में प्रस्तुति देती थीं, बहुत जल्दी हमें छोड़कर चली गईं।” इसके अलावा कंतारा फेम ऋषभ शेट्टी ने एक्स पर लिखा, अपर्णा को भावभीनी श्रद्धांजलि, उनकी आत्मा को शांति मिले। ओम शांति।

Read More: Big Picture With RKM: ‘आतंक और खेल कतई साथ नहीं’.. जानें किस नजरिये से सही है सरकार और BCCI का पाकिस्तान दौरे से इंकार का फैसला..

बता दें, अपर्णा वास्तारे फेमस इंडियन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ टेलीविजन एंकर और पूर्व रेडियो जॉकी भी रही हैं। वह कन्नड़ टेलीविजन में काफी फेमस थीं। खासकर 1990 के दशक के दौरान डीडी चंदना पर प्रसारित होने वाले काफी शो में वह एंकर के रूप में अपने काम के लिए जानी जाती थीं। अपर्णा ने 1984 में पुत्तन्ना कनागल की आखिरी फिल्म ‘मसानदा हूवु’ से सिनेमा की शुरुआत की थी।

ನಟಿ, ಖ್ಯಾತ ನಿರೂಪಕಿ ಅಪರ್ಣಾ ಅವರ ನಿಧನದ ಸುದ್ದಿ ತಿಳಿದು ನೋವಾಯಿತು. ಸರ್ಕಾರಿ ಸಮಾರಂಭಗಳು ಸೇರಿದಂತೆ ಕನ್ನಡದ ಪ್ರಮುಖ ವಾಹಿನಿಗಳ ಕಾರ್ಯಕ್ರಮಗಳಲ್ಲಿ ಕನ್ನಡ ಭಾಷೆಯಲ್ಲಿ ಅತ್ಯಂತ ಸೊಗಸಾಗಿ ನಿರೂಪಣೆ ಮಾಡುತ್ತಾ ನಾಡಿನ ಮನೆಮಾತಾಗಿದ್ದ ಬಹುಮುಖ ಪ್ರತಿಭೆಯೊಂದು ಬಹುಬೇಗ ನಮ್ಮನ್ನು ಅಗಲಿರುವುದು ದುಃಖದ ಸಂಗತಿ.

ಮೃತ ಅಪರ್ಣಾಳ ಆತ್ಮಕ್ಕೆ ಶಾಂತಿ… pic.twitter.com/fZs9L6m42Q

— Siddaramaiah (@siddaramaiah) July 11, 2024

ಅಪರ್ಣಾ ಅವರಿಗೆ ಭಾವಪೂರ್ಣ ಶ್ರದ್ಧಾಂಜಲಿ,
ಅವರ ಆತ್ಮಕ್ಕೆ ಶಾಂತಿ ಸಿಗಲಿ..
ಓಂ ಶಾಂತಿ..#AnchorAparna #RIPAnchorAparna pic.twitter.com/8dbFbVpRLe

— Rishab Shetty (@shetty_rishab) July 11, 2024

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button