छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

अभिनेत्री पर फेका गया लिक्विड नहीं था एसिड, मामले की तह तक पहुंचने अभिनेत्री से पूछताछ कर रही पुलिस

भिलाई – छालीवुड की उभरती अभिनेत्री पर शनिवार को एसिड फेके जाने की घटना में नया खुलासा हुआ है। अभिनेत्री पर जो लिक्विड फेका गया था, वह एसिड नहीं था। लिक्विड से अभिनेत्री को विशेष क्षति भी नहीं होने की जानकारी सामने आई है। फिलहाल पुलिस मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। इस मामले में पुलिस अभिनेत्री के मोबाइल फोन के कॉल रिकार्ड की पड़ताल भी कर रहीं है। वहीं पुलिस पूछताछ के लिए अभिनेत्री को अस्पताल से अपने साथ ले गई है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। भिलाई के सुपेला क्षेत्र में शनिवार की सबेरे छालीबुड अभिनेत्री माया साहू पर एसिड़ हमला होने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। अभिनेत्री को उपचार के लिए सुपेला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे दुर्ग जिला अस्पताल भेज दिया गया था। प्रारंभिक तौर पर की गई जांच में अभिनेत्री पर फेका गया लिक्विड एसिड नहीं होने की पुष्टि हो गई है। इसके साथ ही अस्पताल में दाखिल माया को पूछताछ के लिए पुलिस रविवार दोपहर से अपने साथ ले गई है। पुलिस के अनुसार अस्पताल में पूछताछ करने में परेशानी होने के कारण यह किया गया है।
सिटी एएसपी रोहित झा ने बताया कि इस मामले में पुलिस उन दो नंबरों की पतासाजी कर रही है, जिनसे अभिनेत्री को धमकी भरे फोन आने का आरोप लगाया जा रहा है। सीडीआर जांच के लिए भेज दिया गया है। वहीं घटना स्थल के आसपास के क्षेत्र के सीसी टीवी फुटेज की पड़ताल भी की जा रही है। उन्होंने मामले का जल्द खुलासा कर लिए जाने का दावा करते हुए कहा कि माया साहू पर जो लिक्विड फेका गया था, प्रारंभिक जांच में उस लिक्विड के एसिड होने की पुष्टि डॉक्टरों ने नहीं की है। लिक्विड को एफएसएल लेबोरेट्री जांच के लिए भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button