Uncategorized

Congress Dhanyawad Yatra In UP : यूपी में जीत के बाद कांग्रेस निकालेगी ‘धन्यवाद यात्रा’, राहुल-प्रियंका करेंगे जनसभा को संबोधित

लखनऊ: Congress Dhanyawad Yatra In UP : उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद कांग्रेस पार्टी काफी ज्यादा उत्साहित है। इसी कड़ी में कांग्रेस प्रदेश के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में 11 जून से 15 जून के बीच धन्यवाद यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। इस यात्रा की शुरुआत 11 जून को रायबरेली से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी जनता को धन्यवाद देकर करेंगे।

रायबरेली और अमेठी में कांग्रेस की तरफ से एक यात्रा का आयोजन 11 जून को किया जा रहा है। इस यात्रा में राहुल गांधी के साथ अमेठी के सांसद किशोरी लाल शर्मा शामिल होंग। रायबरेली और अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस को मिले अपार बहुमत और समर्थन के लिए राहुल गांधी यहां की जनता को धन्यवाद देंगे।

इसके बाद कांग्रेस के सभी जिलों के पदाधिकारी अपने-अपने जिलों में आने वाले सभी विधानसभा क्षेत्र में जाकर लोगों को कांग्रेस की नीति और उसके न्याय के वचन के प्रति समर्थन देने के प्रति उनका आभार व्यक्त करेंगे। कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने 9 जून को प्रदेश कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक में इसकी घोषणा की थी।

यह भी पढ़ें : Budh Rashi Parivartan: बुध लेंगे इन राशि के जातकों की सुध.. मिलेगी सरकारी नौकरी, दूर होगी पैसों की तंगी.. विवाह का भी सुखद संयोग

कांग्रेस विधानसभा वार निकालेगी यात्रा

Congress Dhanyawad Yatra In UP : कांग्रेस प्रवक्ता सचिन रावत ने बताया कि इस धन्यवाद यात्रा के दौरान प्रदेश के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के पदाधिकारी यात्रा निकालेंगे। जिसमें वह संविधान की रक्षा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के प्रति जो लोगों में विश्वास पैदा हुआ है, उसके लिए धन्यवाद देंगे। उन्होंने बताया कि इसके अलावा लोगों को कांग्रेस के द्वारा लोकसभा में जो पांच न्याय और 25 गारंटी देने की घोषणा कई थी। उसके बारे में लोगों को बताएंगे और उसके प्रति लोगों की जो सोच और अपेक्षाएं हैं उसको जानेंगे।

ज्ञात हो कि इस भारतीय लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ 17 सीटों पर चुनाव लड़ा था। इसमें कांग्रेस को 2009 के बाद सबसे बड़ी सफलता मिली और पार्टी 6 सांसद जीतने में कामयाब रही। इसके अलावा 11 सीटों पर पार्टी दूसरे नंबर पर रही। राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने 9 जून को आयोजित हुई लोकसभा चुनाव की समीक्षा बैठक के बाद 2027 के लिए व्यापक रणनीति बनाने और गठबंधन के तहत चुनाव लड़ने की बात कही थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button