Uncategorized

Girl Have Sex with Dog : युवती ने कुत्ते के साथ बनाया संबंध, वीडियो पोस्ट कर बोली- इसे करना चाहिए लीगल

नई दिल्ली: Girl had sex with dog सोशल मीडिया के इस युग में लोग अपनी सेक्सुअल डिजायर पूरी करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। अपनी सेक्सुअल डिजायर पूरी करने के लिए इंसान हर हद को पार करने के लिए तैयार हो जाते हैं, चाहे वो अच्छी हो या बुरी। ऐसा ही एक मामला पिछले साल सामने आया था, जब एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने कुत्ते के साथ संबंध बनाते हुए वीडियो पोस्ट किया था। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद 19 युवती को गिरफ्तार कर​ लिया गया था। वहीं, अब जेल से बाहर आने के बाद युवती ने सोशल मीडिया पर अलग तरह की डिमांड को लेकर मोर्चा खोल दिया है।

Read More : भाई के सामने बिकिनी पहनकर एक्ट्रेस ने पति के साथ किया खुल्लम-खुल्ला रोमांस, वीडियो हुआ वायरल, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

Girl had sex with dog जेल से बाहर आने के बाद युवती ने अपने एक्स पर दावा किया था कि निजी मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम पर उसका “the biggest zoo channel” है। चैनल में लगभग 24,000 सदस्य हैं और इसका शीर्षक ‘Girls Who Love Dogs’ है। फ्रेज़ियर ने हमेशा दावा किया है कि वह निर्दोष है जबकि उसकी एक्स बायो में लिखा है: “19 और सभी आरोपों में निर्दोष।”

Read More : 2000 Rupee Note: अब भी 2000 वाले नोट दबाए बैठे हैं लोग, कितने नोट नहीं आए वापस? RBI ने किया खुलासा.. 

हालांकि, एक्स पर अपनी नवीनतम पोस्ट में उसने गलत कृत्यों के लिए फिर से गिरफ्तार होने का जिक्र किया – यह घोषणा करते हुए कि “उन्होंने मुझे मुक्त कर दिया”। इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वह एक “जीनियस” थीं, जिन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए एक समाधान निकाला कि वह अभी भी निर्दोष जानवरों के साथ विक्षिप्त व्यवहार कर सकती हैं। 19 साल की इस युवती का सोशल मीडिया पोस्ट पढ़कर कुछ लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उसकी बुराई भी कर रहे हैं। वहीं, कुछ ऐसे लोग भी हैं जो युवती के साथ टाइम स्पेंड करना चाहते हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

 

 

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button