दैनिक राशिफल

29 मई क्या कहते है आपके सितारे

मेष राशि

भावनाओं पर नियंत्रण रखें। कभी-कभी मौन रहने से भी सवालों के जवाब मिल जाते हैं अतः आत्म केंद्रित होकर प्रयास करें। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें।

वृषभ राशि

आपकी रचनात्मक प्रवृत्ति के कारण आपका आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। समाज में सम्मान अर्जित करेंगे तथा आत्मविश्वास मजबूत होगा और जीवन में प्रेम रहेगा।

मिथुन राशि

दांपत्य जीवन में सुकून रहेगा। आज मन में उत्साह रहेगा। घर में खुशी का माहौल रहेगा। माता-पिता के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते है। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें। बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

कर्क राशि

मानसिक शांति के लिए कहानी लंबी यात्रा पर जाएं। अपनी सुख सुविधाओं को लोगों के साथ साझा करेंगे तो आनंद मिलेगा। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें। किसी गरीब व्यक्ति को आटा या चावल या चीनी का दान करें।

सिंह राशि

जीवन में हमेशा संयम रखें। प्रतिष्ठा का सही इस्तेमाल करेंगे। अंतर्मन की संतुष्टि रहेगी। सुबह सूर्य को जल दें। सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें।

कन्या राशि

धन प्राप्ति के योग बनेंगे परंतु आत्मविश्वास की कमी रहेगी। दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। सुबह गाय को भोजन करा दें। घायल गोवंश का उपचार करा दें।

तुला राशि

परिवार में किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को वस्त्र दें और गरीब को भोजन करा दें।

वृश्चिक राशि

जीवन में प्रसन्नत्ता बनी रहेगा। आत्मविश्वास के साथ नए अनुभव की यात्रा पर आगे बढ़ेंगे तो अच्छा रहेगा। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

धनु राशि

अपने सहयोगी अथवा मित्रों के साथ मिलाकर रखेंगे।सेहत का ध्यान रखें। छोटी यात्राओं के योग बन सकते हैं। गाय को 4 रोटी बनाकर गुड़ के साथ दें। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

मकर राशि

जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग प्राप्त होगा। सुबह कुत्ते को भोजन करा दें। घायल कुत्ते का उपचार करें।

कुंभ राशि

क्रोध से बचें और परिवार में शांति बनाए रखने का प्रयास करें। दिल दिमाग दोनों से ही परिस्थितियों पर विचार करना ठीक रहेगा। सुबह शनि के बीज मंत्र का जाप करें। शाम को शनि मंदिर जाकर के तेल का दीया जलाएं।

मीन राशि

पत्नी के साथ कहीं लंबी यात्रा के योग बन सकते हैं। संतान सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक संबंधों में प्रतिबद्धता के कारण आपका सम्मान होगा। भावनाओं में सरल और सहज रवैया आपसे अपेक्षित है। सुबह गाय को भोजन करा दें और बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

Related Articles

Back to top button