देश दुनिया

कोरोना से जुड़ा ट्वीट करना पत्रकार को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Journalist got heavily tweeting related to Corona police arrested | nation – News in Hindi

अंडमान एवं निकोबार: सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक पोस्ट डालने के आरोप में पत्रकार गिरफ्तार

पत्रकार गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अंडमान एवं निकोबार द्वीप समूह (Andaman and Nicobar Islands) में एक जाने-माने पत्रकार को पुलिस की तार्किकता पर कथित तौर पर सवाल उठाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

पोर्ट ब्लेयर. अंडमान एवं निकोबार द्वीप समूह (Andaman and Nicobar Islands) में एक जाने-माने पत्रकार को कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट करना भारी पड़ गया. पुलिस (Police) की तार्किकता पर कथित तौर पर सवाल उठाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. आरोप है कि पत्रकार ने सोशल मीडिया पर कथित तौर पर सांप्रदायिक पोस्ट डाली थी.

बता दें कि अंडमान-निकोबार द्वीपसमूह में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए बैम्बूफ्लैट इलाके के पुलिस रेडियो ऑपरेटर समेत चार लोग ठीक हो गए हैं. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उनकी दो बार जांच की गई और दोनों की जांच रिपोर्ट में उनके संक्रमण से ठीक होने की पुष्टि हुई है.

18 लोग कोरोना संक्रमित

उन्होंने कहा कि पुलिस के रेडियो ऑपरेटर और उसके परिवार को जीबी पंत अस्पताल से सरकारी अतिथि गृह में बनाए गए पृथक-वास में भेजा गया है.
इन चार लोगों के ठीक होने के बाद फिलहाल इस केन्द्र शासित प्रदेश में कोविड-19 रोगियों की संख्या 18 रह गई है.

ये भी पढ़ें- राज्यपाल के फैसले ने बढ़ाई उद्धव ठाकरे की चिंता, PM मोदी से फोन कर मांगी मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 29, 2020, 11:57 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button