Uncategorized

Video: फॉर्च्यूनर कार में इस हाल में थे छात्र-छात्रा, युवकों ने बाहर निकालकर सरेआम की पिटाई

Student beaten by youth video:  नोयडा में दबंगो की दबंगई ​का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। युवक को पहले गाड़ी से खींचा जाता है, उसके बाद जमीन पर गिराकर उसके साथ लात-घूसों से जमकर मारपीट करते हैं। इस दौरान गाड़ी के अंदर एक युवती भी बैठी होती है। जैसे ही लड़के मारपीट कर भागते हैं, युवती गाड़ी से बाहर आकर युवक को संभालती है।

एमिटी यूनिवर्सिटी के पास गाड़ी के अंदर बैठे युवक को तीन से चार दबंग युवकों ने बाहर निकालकर सरेआम की पिटाई, देखें… #Noida @noidapolice @Uppolice pic.twitter.com/Cd9rFH3BVz

— IBC24 News (@IBC24News) April 13, 2024

यूपी के नोएडा की सड़कों पर आए दिन रईसजादों का आतंक देखने को मिलता रहता है। एक बार फिर आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें फॉर्च्यूनर गाड़ी से खींचकर एक छात्र के साथ कुछ युवक मारपीट कर रहे हैं। घटना थाना सेक्टर 126 इलाके में एमिटी यूनिवर्सिटी गेट नंबर 5 के पास की बताई जा रही है।

read more:  देश से एक झटके में दूर कर देंगे गरीबी! हर महिला को हर महीने मिलेंगे 8500 रुपए, राहुल गांधी का वादा 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक को फॉर्च्यूनर गाड़ी से निकाल कर कुछ युवक लात-घुसों से बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि युवक को पहले गाड़ी से खींचा जाता है, उसके बाद जमीन पर गिराकर उसके साथ लात-घुसों से जमकर मारपीट की जा रही है।

यहां देखिए मारपीट का वीडियो…

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, पुलिस वायरल के आधार पर जांच में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया से उन्हें घटना का संज्ञान मिला है। गाड़ी का नंबर ट्रेस कर गाड़ी की पहचान की गई है। पीड़ित से संपर्क किया जा रहा है। वीडियो कब का है, ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

read more: खदान धंसने से दो युवकों की मौत, अवैध रूप से कोयला निकाल रहे थे युवक 

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button