Uncategorized

Chandrashekhar Shukla join BJP: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए पूर्व प्रदेश महामंत्री

Chandrashekhar Shukla join BJP: कवर्धा।  लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनता शुरू हो गई है। प्रदेश में तीन चरणों में मतदान होने हैं। वहीं, 4 जून को मतो की गणना की जाएगी। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे कांग्रेस को झटके पर झटका लग रहा है। बता दें कि पूर्व प्रदेश कांग्रेस प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

Read more: Congress Candidate List: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने काटा पूर्व सीएम का टिकट, इसे बनाया उम्मीदवार 

चंद्रशेखर शुक्ला को प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय और एमपी के सीएम मोहन यादव ने सदस्यता दिलाई है। बता दें कि सीएम के कार्यक्रम में ही मंच से पार्टी का गमछा पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया गया है। बता दें कि चंद्रशेखर शुक्ला ने 9 मार्च को प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को पत्र लिखकर प्रदेश महामंत्री पद से अपना इस्तीफा पेश किया था।

Read more: मुश्किल में बाबा! बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ FIR, ‘अली-बजरंगबली’ वाले बयान पर मांगी माफी, देखें वीडियो? 

पत्र में चंद्रशेखर शुक्ला ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा था कि मैंने अपने जीवन के बहुमूल्य और श्रेष्ठ समय अपनी सर्वश्रेष्ठ भूमिकाओं के साथ पार्टी को समर्पित किया है। लेकिन, पार्टी अपनी मूल विचारधारा से हट कर तुष्टीकरण की दिशा में कार्य करने लगी। अपनी बारम्बार उपेक्षा और अपमान से मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि इन पदों में काम करना मेरे लिए दुश्वार है। निवेदन है कि मुझे प्रदेश महामंत्री के पद से भार मुक्त कर मेरा इस्तीफा स्वीकार करें।

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका || LIVE #MadhyaPradesh | #MadhyaPradeshNews | #BJP | @BJP4MP
https://t.co/Iu3YsayW6G

— IBC24 News (@IBC24News) April 6, 2024

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button