Uncategorized

SarkarOnIBC24: 24 की चुनावी लड़ाई..’वॉशिंग मशीन’ पार आई! Congress ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप, देखें खास रिपोर्ट

नई दिल्ली: Lok Sabha Chunav 2024 : 2024 के रण में NDA और INDIA के बीच आरोप-प्रत्यारोप अब एक अलग ही स्तर पर पहुंचता दिख रहा है। इन दिनों I.N.D.I.A. गठबंधन में जिस तरह की भगदड़ है, जैसी होड़ है बीजेपी में शामिल होने की उस पर दोनों पक्षों में जुबानी घमासान, सियासी तापमान बढ़ाता जा रहा है। कांग्रेस ने तीखे शब्दों में बीजेपी पर आरोप लगाया कि सत्ता पक्ष विपक्षी नेताओं को डराने-धमकाने CBI, ED, इनकम टैक्स जैसी सेंट्रल एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है, तो बीजेपी ने पूरी ताकत से कांग्रेस पर कटाक्ष किया कि, परिवारवाद का गढ़ बन चुकी पार्टी बिना नेता,गलत नीयत और गलत सोच वाला दब बनकर रह गई है।

Read More: exy Video on Twiiter: X पर देख सकेंगे एडल्ट कंटेंट, Elon Musk शुरू करने जा रहे खास फीचर्स

Lok Sabha Chunav 2024 तो कुछ इस तरह से बेहद नाटकीय और दिलचस्प अंदाज में कांग्रेस ने बीजेपी को घेरने की कोशिश की। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में BJP को वॉशिंग मशीन और मोदी को वॉशिंग पावडर बताया। कहा कि,जिन-जिन नेताओं पर बीजेपी करोड़ों के घोटाले का आरोप लगाती है, उन्हें अपने पाले में लाने के बाद, पार्टी में शामिल करवाने के बाद केस वापस ले लेती है। 10 साल पुराना केस भी डालो तो आरोपी बेदाग निकलता है। कांग्रेस ने विपक्षी नेताओं के 51 केस तो सत्ता पक्ष के 20 केस की लिस्ट सामने रखते हुए दावा किया कि पक्ष-विपक्ष के इन सभी नेताओं पर केस दर्ज हैं, लेकिन किसी पर एक्शन नहीं हुआ।

Read More: Lok Sabha Election 2024 : दिलचस्प हो गया यहां का सियासी मुकाबला, भौजाई से भिड़ेगी ननद, जानिए किस पलड़ा है भारी?

वैसे,कांग्रेस के ये आक्रामक तेवर राहुल गांधी के लोकतंत्र के चीरहरण वाले ट्वीट के बाद से जारी हैं, दरअसल, इनकम टैक्स विभाग ने, साल 2017-2018 से 2020-21 के लिए, 29 मार्च को कांग्रेस को 1700 करोड़ रुपए का नया डिमांड नोटिस जारी किया है जिसमें जुर्माने के साथ ब्याज भी शामिल हैं। इस नोटिस के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने X पोस्ट पर लिखा कि जब सरकार बदलेगी तो ‘लोकतंत्र का चीरहरण’ करने वालों पर कार्रवाई जरूर होगी, ये मेरी गारंटी है।

Read More: Lok Sabha Chunav 2024: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी के काफिले पर हमला, चुनाव प्रचार के दौरान गाड़ियों में की तोड़फोड़ 

इधर,बीजेपी ने भी पलटवार में देर ना की कहा कि एक ही परिवार के पीछे चलने वाले कांग्रेसी बौखलाए हुए हैं क्योंकि अब उनके साथ ना नेता हैं और न जनता कानून सब के लिए एक समान है। कोई बख्शा नहीं जाएगा।

Read More: रीवा अरोरा का Holi wala Sexy video वायरल, होली में इन अंगों में भी लगाया रंग..देखकर रह जाएंगे दंग 

कुल मिलाकर शब्द और उदाहरण अलग-अलग हों लेकिन कांग्रेस-बीजेपी का एक-दूसरे पर आरोप एक ही है कि वो दबाव की सियासत कर रहे हैं। बात अब जनता के दरबार में है, जिस पर जनता का फैसला 4 जून को खुलकर सामने आने वाला है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button